For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

लॉरेंस बिश्नोई और गोदारा गैंग के 13 ठिकानों पर छापेमारी, पुलिस ने 7 सदस्यों को किया गिरफ्तार

03:40 PM Jan 28, 2024 IST | Sanjay Raiswal
लॉरेंस बिश्नोई और गोदारा गैंग के 13 ठिकानों पर छापेमारी  पुलिस ने 7 सदस्यों को किया गिरफ्तार

Lawrence Bishnoi Gang: राजस्थान पुलिस की जोधपुर रेंज में फलोदी पुलिस ने लॉरेंस विश्नोई गैंग और रोहित गोदारा से जुड़े लोगों के खिलाफ विशेष धरपकड़ अभियान के तहत 13 स्थानों पर छापेमारी की। पुलिस ने गिरोह के सात सदस्यों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस अधिकारियों ने इसकी पुष्टि की।

Advertisement

फलोदी पुलिस अधीक्षक हनुमान प्रसाद ने बताया कि खुफिया जानकारी के आधार पर पुलिस ने शुक्रवार सुबह लोहावट, भोजासर और मटोरा समेत कई इलाकों के 13 ठिकानों पर छापेमारी की।

फलोदी एसपी हनुमान प्रसाद ने बताया, 'खुफिया जानकारी की पुष्टि के बाद हम शुक्रवार सुबह 13 ठिकानों पर छापे मारकर बिश्नोई और गोदारा गिरोह से जुड़े सात सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफल रहे।' पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों के पास से दो वाहन भी जब्त किए, जिनमें से किसी पर भी नंबर प्लेट नहीं थी।

एसी हनुमान प्रसाद ने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों में लोहावट का कुख्यात बदमाश मनीष बिश्नोई भी शामिल है, जिसके खिलाफ 27 मामले दर्ज हैं।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए 6 बदमाशों राजू ढाका, अशोक उर्फ मंत्री, विकास दलानी, अनिल राव, संतोष उर्फ संगीर विश्नोई, नरेश विश्नोई शामिल हैं। इनमें नरेश को छोड़कर बाकी सभी आरोपियो के खिलाफ किसी न किसी तरह के आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं।

.