होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

'POK हो जाएगा भारत में शामिल, थोड़ा सा इंतजार करें', दौसा में बोले पूर्व सेना प्रमुख जनरल वीके सिंह

केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल (सेवानिवृत्त) वी.के. सिंह ने राजस्थान में POK को लेकर एक बड़ा बयान दिया है.
10:52 AM Sep 12, 2023 IST | Avdhesh

V K Singh on POK: भारत सरकार में केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल (सेवानिवृत्त) वी.के. सिंह ने राजस्थान में पीओके को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. दौसा में बीजेपी की परिवर्तन संकल्प यात्रा के दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीओके को लेकर पूछे गए सवाल पर सिंह ने कहा कि पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर (POK) कुछ वक्त बाद अपने आप भारत में मिल जाएगा. मालूम हो कि सिंह से पीओके के शिया मुसलमानों की भारत के लिए सड़कें खोलने की मांग के बारे में पूछा गया था जिस पर उन्होंने पीओके के जल्द ही भारत में विलय होने का दावा किया.

दरअसल वीके सिंह बीजेपी की परिवर्तन संकल्प यात्रा के सिलसिले में राजस्थान के दौसा पहुंचे थे जहां उन्होंने पीओके के अलावा राहुल गांधी पर तीखा हमला किया. इसके अलावा मोदी सरकार के 9 साल के कामों को गिनाने के अलावा जी-20 के सफल आयोजन पर सरकार की सराहना की.

राहुल गांधी पर साधा निशाना

वहीं वीके सिंह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा जो व्यक्ति भारत में पेंट-टीशर्ट और विदेश में जाकर कुर्ता-पायजामा पहने, उसके लिए क्या कहा जा सकता है.

उन्होंने आगे कहा- राहुल गांधी ने जनेऊ पहनी, मंदिर जाकर घंटी बजाई और व कैलाश मानसरोवर की यात्रा पर जाने से पहले नॉनवेज खाकर गए, ऐसे में जिन्हें पता ही नहीं है कि धर्म क्या होता है, उनके लिए कुछ नहीं बोला जा सकता.

गहलोत सरकार पर बरसे

वहीं इस मौके पर केंद्रीय मंत्री ने केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाने के साथ ही राज्य सरकार पर कई मामलों को लेकर हमलावर होते हुए नजर आए. सिंह ने कहा कि महिला उत्पीड़न में राजस्थान नंबर एक पर है, पेपर लीक कर युवाओं के साथ धोखाधड़ी की जा हो रही है, भ्रष्टाचार चरम पर है, साथ ही बिजली संकट से किसान बेतहाशा परेशान है.

Next Article