For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Rajasthan: मजबूत बाह्मण चेहरे के तौर पर नाम आया CM की रेस में, कौन है विधायक भजन लाल शर्मा

राजस्थान में आज सीएम फेस को लेकर शाम पांच बजे तक स्थिति साफ हो जाएगी। इससे पहले मीडिया से लेकर सोशल मीडिया और राजधानी जयपुर से लेकर दिल्ली तक कई नामों की सीएम बनाने को लेकर चर्चा तेज हो गई है।
12:50 PM Dec 12, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
rajasthan  मजबूत बाह्मण चेहरे के तौर पर नाम आया cm की रेस में  कौन है विधायक भजन लाल शर्मा

Rajasthan BJP CM Face: राजस्थान में आज सीएम फेस को लेकर शाम पांच बजे तक स्थिति साफ हो जाएगी। इससे पहले मीडिया से लेकर सोशल मीडिया और राजधानी जयपुर से लेकर दिल्ली तक कई नामों की सीएम बनाने को लेकर चर्चा तेज हो गई है। इन तमाम नामों में से एक बाह्मण चेहरा भजन लाल शर्मा का है जो काफी अधिक चर्चाओं में बना हुआ है। कौन है भजन लाल शर्मा? आइए जानते है।

Advertisement

सांगानेर से चुने गए विधायक

भजन लाल शर्मा जयपुर की सांगानेर विधानसभा से पहली बार विधायक चुने गए है। बीजेपी ने 2023 के विधानसभा चुनाव में वर्तमान विधायक अशोक लौहाटी का टिकट काट कर भजन लाल शर्मा को दिया। भजन लाल शर्मा ने कांग्रेस के पुष्पेंद्र भारद्वाज को 48081 वोटों से शिकस्त दी।

भरतपुर के रहने वाले है भजन लाल

भजन लाल शर्मा भरतपुर के रहने वाले है। सांगानेर चुनाव लड़ने के दौरान उनके उपर बाहरी होने का भी आरोप कांग्रेस के द्वारा लगाया गया। हालांकि, इसके बाद भी भजन लाल शर्मा ने बड़े अंतर के साथ सांगानेर में जीत दर्ज की है। भजन लाल शर्मा संघ और संगठन दोनो के करीबी माने जाते है। राजस्थान में सामान्य वर्ग के रुप में एक मजबूत चेहरे को तौर पर राजनीति पंडित उन्हें सीएम की रेस में मान कर चल रहे है।

भजन लाल शर्मा पर एक मुकदमा लंबित

एक मीडिया रिपोर्ट की माने को भजन लाल शर्मा के ऊपर अपर सेशन न्यायाधीश संख्या-4, जयपुर में एक मामला लंबित चल रहा है। भजन लाल शर्मा के ऊपर यह मामला आईपीसी की धारा 353, 149 के तहत दर्ज है। इस मामले में 04 दिसंबर 2015 को भजन लाल शर्मा ऊपर आरोप तय किए गए थे।

.