होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

'आपकी दादी ने आपातकाल में लाखों लोगों को जेल में डाला…' शाह बोले- राहुल गांधी ना करे लोकतंत्र की बात

04:19 PM Apr 01, 2024 IST | Avdhesh

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनावों का बिगुल बजने के साथ ही केंद्रीय नेताओं के दौरे का सिलसिला भी शुरू हो गया है जहां रविवार और सोमवार दो दिन अमित शाह राजस्थान के दौरे पर रहे वहीं मंगलवार को पीएम मोदी का राजस्थान दौरा प्रस्तावित है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने दौरे के दूसरे दिन सोमवार को जोधपुर में रहे जहां उन्होंने बीजेपी के शक्ति केंद्र प्रमुखों के एक सम्मलेन को संबोधित किया. इस दौरान शाह ने एक बार फिर भाजपा के 400 पार के नारे को दोहराते हुए कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाया.

वहीं शाह ने मोदी सरकार के 10 सालों के काम का हिसाब देते हुए कहा कि गांव-गांव और हर बूथ पर जाकर मोदी जी के काम का हिसाब जनता को देना है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने पिछले 10 सालों में आर्टिकल 370 और जितने भी वादे जनता से किए थे उन्हें पूरा करने का काम किया है. शाह ने कहा कि मोदी की गारंटी में अब देश विकास के नए आयाम स्थापित करने की दिशा में आगे बढ़ चुका है.

NDA 400 सीटें जीतेगी - शाह

शाह ने अपने संबोधन में आगे कहा कि 370 सीटें अकेले भाजपा जीतेगी और NDA 400 सीटें पार जाएगी. उन्होंने कहा कि मोदी ने देश के हर क्षेत्र में परिवर्तन लाने का काम किया है जहां हमारी सरकार ने 80 करोड़ से ज्यादा लोगों को मुफ्त भोजन दिया, 10 करोड़ से ज्यादा महिलाओं को उज्ज्वला गैस योजना से गैस सलेंडर दिए, लाखों लोगों को पक्के घर देने का काम किया. वहीं शाह ने कहा कि देश की जनता नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए तैयार बैठी है.

राहुल गांधी लोकतंत्र पर ना बोलें- शाह

वहीं अमित शाह ने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि उन्हें लोकतंत्र के बारे में बात करने का कोई अधिकार नहीं है क्योंकि उनकी दादी ने आपातकाल के दौरान लाखों लोगों को जेल में डालने का काम किया था. उन्होंने परिवारवाद पर भी कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि अशोक गहलोत और सोनिया गांधी दोनों को अपने बेटों की चिंता है इनको देश की जनता से कोई मतलब नहीं है.

Next Article