For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

कार्यकर्ताओं को टास्क, मतदाताओं तक पहुंच का खास प्लान...राजस्थान में BJP कैसे मनाएगी स्थापना दिवस?

06:08 PM Mar 28, 2024 IST | Avdhesh
कार्यकर्ताओं को टास्क  मतदाताओं तक पहुंच का खास प्लान   राजस्थान में bjp कैसे मनाएगी स्थापना दिवस

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनावों के लिए पहले चरण की नामांकन प्रक्रिया पूरी होने के बाद अब चुनाव प्रचार ने जोर पकड़ लिया है जहां बीजेपी और कांग्रेस दोनों दलों के प्रत्याशी जनता के बीच जाकर वोट मांग रहे हैं. इधर कांग्रेस अब राज्य स्तरीय नेताओं के अलावा राष्ट्रीय नेताओं को मैदान में उतारने की तैयारियों में जुट गई है जहां राजस्थान में 6 अप्रैल को सोनिया गांधी की जयपुर में एक जनसभा करवाने की तैयारी चल रही है. वहीं दूसरी ओर लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुटी बीजेपी अपने स्थापना दिवस को भुनाने की तैयारी कर रही है.

Advertisement

जानकारी के मुताबिक बीजेपी फाउंडेशन डे के मौके पर सीधे जनता के बीच जाकर मतदाताओं से संपर्क साधने का प्लान बना रही है. बता दें कि बीजेपी ने अपने कार्यकर्ताओं को स्थापना दिवस के मौके पर हर घर पर बीजेपी का झंडा और 'मैं मोदी का परिवार' और 'कमल के फूल' का स्टीकर लगाने का टास्क दिया है. दरअसल लोकसभा चुनाव से पहले 6 अप्रैल को बीजेपी का स्थापना दिवस आ रहा है ऐसे में बीजेपी इस दिन को भुनाने के तौर पर मनाने जा रही है.

मतदाताओं को साधने का खास प्लान

बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष नारायण पंचारिया ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए कहा कि इस बार हम स्थापना दिवस को एक अभियान के रूप में मनाएंगे और जहां इस दिन बीजेपी कार्यकर्ता हर घर तक पहुंचेगा. उन्होंने बताया कि बूथ कार्यकर्ताओं को उनकी जिम्मेदारी बांट दी गई है जहां हमारा कार्यकर्ता घर घर जाकर मोदी सरकार के कामों की जानकारी लोगों को देगा.

बता दें कि बीजेपी कार्यकर्ताओं की टीम स्थापना दिवस के दिन सुबह से ही अपने बूथ के मतदाताओं के घर जाएगी और उनकी इजाजत लेकर उनके घरों पर बीजेपी का झंडा लगाएगी. वहीं इन घरों पर 'मैं मोदी का परिवार' और 'कमल के फूल' के स्टीकर भी लगाए जाएंगे. इसके अलावा बीजेपी कार्यकर्ता पिछले 10 सालों की मोदी सरकार की उपलब्धियों औऱ राजस्थान सरकार के साढ़े 3 महीनों में किए गए कामों की जानकारी लोगों को देंगे.

.