For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'गहलोत का बेटा बड़े मार्जिन से हारेगा...'भीलवाड़ा में बोले अमित शाह - मोदी जी की झोली में 12 की 12 सीटें

01:05 PM Apr 20, 2024 IST | Avdhesh
 गहलोत का बेटा बड़े मार्जिन से हारेगा    भीलवाड़ा में बोले अमित शाह   मोदी जी की झोली में 12 की 12 सीटें

Rajasthan Loksabha Election 2024: देश में लोकतंत्र के उत्सव की शुरूआत हो चुकी है जहां जनता अपने नए हाकिम को चुनने के लिए मताधिकार का इस्तेमाल कर रही है. इस सिलसिले की शुरूआत हुई शुक्रवार से जहां देश की 102 लोकसभा सीटों पर वोटिंग हुई. वहीं पहले चरण में राजस्थान में 12 लोकसभा सीटों के लिए मतदान हुआ जिसमें 114 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला ईवीएम में कैद हो गया. अब 4 जून को ईवीएम खुलने पर हार-जीत का फैसला किया जाएगा.

Advertisement

इधर बीजेपी ने दूसरे चरण के लिए प्रचार अभियान में जान फूंक दी है जहां शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भीलवाड़ा में भाजपा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल के समर्थन में एक विजय संकल्प महासभा को संबोधित किया. शाह ने ​​​​​​​जहाजपुर विधानसभा क्षेत्र के शक्करगढ़ में हुई सभा में राजस्थान की पहले चरण की सभी 12 सीटें जीतने का दावा किया.

शाह ने कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस के पास ना नीति है, ना नीयत है, ना नेता हैं ऐसे में मोदी को वोट दीजिए क्योंकि वही अगले 5 साल में भारत को दुनिया में उचित सम्मान वाले स्थान पर लेकर जाएंगे. उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी का एक ही एजेंडा है कि मेरे बेटे राहुल बाबा को प्रधानमंत्री बनाओ लेकिन दूसरी ओर मोदी जी का एजेंडा है कि मेरे भारत को महान भारत बनाओ. इसके अलावा शाह ने राजस्थान की पहले चरण की पूरी 12 सीटों की वोटिंग पर कहा कि हम सभी सीटें जीत रहे हैं.

"रामलला के नहीं जाने वालों को जनता माफ नहीं करेगी"

गृहमंत्री ने आगे कहा कि कांग्रेस के पास आज के समय में ना नीति है, ना नीयत है, ना नेता हैं ऐसे में आप सब लोग मोदी जी को वोट दीजिए और अगले 5 साल में भारत को दुनिया में उचित सम्मान वाली जगह पर जाएगा. उन्होंने आगे कहा कि जो लोग वोट बैंक के लालच से रामलला के दर्शन नहीं करने नहीं गए उन्हें देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी.

उन्होंने मोदी सरकार के कामों को गिनाते हुए कहा कि पीएम मोदी ने जो भी वादे किए उन्होंने पूरे किए लेकिन आज कांग्रेस वाले कहते हैं कि कश्मीर हमारा है कि नहीं और राजस्थान वालों का कश्मीर से क्या लेना-देना लेकिन मैं खरगे जी को कहना चाहता हूं कि उन्हें नहीं मालूम कि राजस्थान से कितने लोग सेना में हैं और कश्मीर के लिए राजस्थान के कितनी माताओं के लाल ने अपनी जान दे दी.

"हम जीत रहे पूरी 12 सीटें"

अमित शाह ने आगे कहा कि राजस्थान 25 की 25 सीटें भाजपा को देने जा रहा है और कल जो चुनाव हुआ है उसमें 12 की 12 सीटें नरेंद्र मोदी जी की झोली में जा रही है. वहीं उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत का बेटा भी जालौर में बड़ी मार्जिन से हार रहा है. वहीं शाह ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि ये राहुल बाबा और उनकी बहन हर 3 महीने में विदेश में वैकेशन मनाने जाते हैं, प्रियंका गांधी चुनाव के बीच थाइलैंड छुट्टी मनाकर आई हैं लेकिन दूसरी ओर पीएम मोदी हैं जो 23 साल से दीपावली की भी छुट्टी नहीं ले रहे हैं.

.