For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

राजस्थान आवासन मण्डल में भर्ती आवेदन की तारीख बढ़ी, जानें कब तक कर सकते हैं अप्लाई

राजस्थान आवासन मण्डल में 258 पदों पर भर्ती के लिए मण्डल प्रशासन ने आवेदन की अंतिम तिथि को बढ़ा दिया है। अब अभ्यर्थी 21 अगस्त तक ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे।
10:07 AM Aug 19, 2023 IST | BHUP SINGH
राजस्थान आवासन मण्डल में भर्ती आवेदन की तारीख बढ़ी  जानें कब तक कर सकते हैं अप्लाई

जयपुर। राजस्थान आवासन मण्डल में 258 पदों पर भर्ती के लिए मण्डल प्रशासन ने आवेदन की अंतिम तिथि को बढ़ा दिया है। अब अभ्यर्थी 21 अगस्त तक ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। शुक्रवार को आवेदन की आखिरी तारीख थी, लेकिन बोर्ड प्रशासन ने इसे तीन दिन के लिए और बढ़ा दिया है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-हाउसिंग बोर्ड में 258 पदों पर भर्ती, आवेदन की तारीख 3 दिन बढ़ाई

मण्डल सचिव अल्पा चौधरी ने बताया कि बोर्ड में 258 पदों के लिए होने वाली सीधी भर्ती परीक्षा के लिए 18 जुलाई से आवेदन भरने शुरू हुए थे, जिसकी आखिरी तारीख 18 अगस्त रखी थी। अभ्यर्थियों की भीड़ को देखते हुए हमने इसकी तारीख को 21 अगस्त तक बढ़ाने का निर्णय किया है। ताकि जिन अभ्यर्थियों के आवेदन पत्र नहीं भर पाए है, वे आवेदन कर सकेंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-राजस्थान में निकली बंपर भर्ती, 10वीं पास को मौका, 29,380 रुपए तक मिलेगी सैलरी, 23 अगस्त तक करें

इन पदों पर होगी भर्ती कम्प्यूटर ऑपरेटर (सहायक प्रोग्रामर (एल-10) के 6, डाटा एन्ट्री ऑपरेटर (सूचना सहायक) के 18, परियोजना अभियन्ता (कनिष्ठ) (सिविल) के 100, परियोजना अभियन्ता (कनिष्ठ) (विद्युत) के 11, वरिष्ठ प्रारूपकार के 4, कनिष्ठ प्रारूपकार 10, विधि सहायक (कनिष्ठ विधि अधिकारी) 9, कनिष्ठ लेखाकार के 50 और कनिष्ठ सहायक के 50 पदों पर भर्ती की जाएगी। निगरानी के लिए 9 सदस्यों की कमेटी गठित सीधी भर्ती परीक्षा के सुचारू और सफल संचालन के लिए मंडल सचिव सहित 9 सदस्यीय कमेटी का गठन किया है।

.