होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

राजस्थान हाई कोर्ट जज की हार्ट अटैक से मौत, 24 घंटे से हॉस्पिटल में थे भर्ती, आज होगा अंतिम संस्कार

09:21 AM Oct 12, 2024 IST | NR Manohar

जयपुर। राजस्थान उच्च न्यायालय के न्यायाधीश राजेंद्र प्रकाश सोनी का हृदय गति रुक जाने के कारण निधन हो गयाl 16 जनवरी 2023 को न्यायिक अधिकारी कोटे से उन्हें राजस्थान हाई कोर्ट के न्यायाधीश की शपथ दिलाई गई थी।

दिवंगत जस्टिस राजेंद्र प्रकाश माथुर की शव यात्रा आज 12:15 बजे उनके निवास स्थान से रवाना होकर कागा शमशान घाट पहुंचेगी, जहां पर विधि विधान से अंतिम संस्कार होगा, अंतिम संस्कार में न्यायाधीशों के अलावा न्यायिक अधिकारियों के अलावा अधिवक्ता शामिल होंगे.

निजी अस्पताल में भर्ती थे

आपको बता दें कि स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद उन्हें जोधपुर के एक निजी अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया था जहां राजेंद्र प्रकाश सोनी ने आधी रात के बाद अंतिम सांस ली। कल सीने में दर्द और घबराहट होने के बाद उन्हें तत्काल निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां सूचना मिलते ही राजस्थान उच्च न्यायालय के न्यायाधिपति दिनेश मेहता और जस्टिस फरजंद अली भी पहुंच गए थे।

उसके बाद अस्पताल में कल देर रात तक न्यायाधीशों से लेकर न्यायिक अधिकारियों के अलावा अधिवक्ताओं के पहुंचने का सिलसिला जारी था। हाई कोर्ट न्यायाधीश राजेंद्र प्रकाश सोनी के निधन से न्यायिक जगत में शोक की लहर छा गई है।

Next Article