For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

स्कूल टीचर छात्राओं से करता था गंदी बात, ग्रामीणों ने कर दिया ऐसा हाल, वीडियो वायरल

03:22 PM Sep 18, 2023 IST | Sanjay Raiswal
स्कूल टीचर छात्राओं से करता था गंदी बात  ग्रामीणों ने कर दिया ऐसा हाल  वीडियो वायरल

श्रीगंगनगर। राजस्थान के श्रीगंगनगर में ग्रामीणों ने एक सरकारी स्कूल के टीचर की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद टीचर का मुंह काला कर दिया। दरअसल, ग्रामीणों ने जिस टीचर से मारपीट है, उस पर छात्राओं से छेड़छाड़ करने का आरोप है। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला टीचर के ऊपर काली स्याही डालते नजर आ रही है। ग्रामीणों ने आरोपी टीचर के चारों तरफ से घेर रखा है। घटना के बाद स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा के दादा ने इस मामले में आरोपी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। मामला श्रीगंगनगर के गजसिंहपुर इलाके का है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार, गजसिंहपुर थाना क्षेत्र के गांव सात डीडी सरकारी स्कूल में टीचर राजेश समाज शास्त्र पढ़ाता है। ग्रामीणों का आरोप है कि टीचर स्कूल में छात्राओं से छेड़छाड़ कर परेशान करता है। मामले में स्कूल पढ़ने वाली एक छात्रा के दादा ने टीचर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। वहीं टीचर ने भी मारपीट करने, मुंह काला कर वीडियो बनाने और वायरल करने का आरोप लगाकर ग्रामीणों के खिलाफ रिपोर्ट दी है।

शिक्षक पर छेड़छाड़ का आरोप…

ग्रामीणों का आरोप है कि टीचर राजेश स्कूल में छात्राओं से छेड़छाड़ कर परेशान करता है। छात्राओं से जानकारी मिलने पर ग्रामीणों ने टीचर से बात करनी चाही। लेकिन, वह छुट्‌टी पर चला गया। वह जिले के ही सादुलशहर का रहने वाला है। छुट्‌टी से वापस लौटने पर ग्रामीण बात करने पहुंचे। इस दौरान टीचर ने अपने साथ दो-तीन लोगों को अपना पक्षधर बना लिया। मामले में छात्राओं से पूछने के बाद ग्रामीणों ने टीचर को घेर लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने टीचर से मारपीट करते हुए उसका मुंह काला कर दिया। ग्रामीणों ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दिया। वहीं उसके साथ आए दो-तीन लोगों को छोड़ दिया।

यह खबर भी पढ़ें:- नशे की सौदागर पूजा भादू गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर है भारी सिस्टम…लग्जरी लाइफ देख सिर पकड़ लेंगे

टीचर ने लगाया आरोप- मोबाइल छीनकर पीटा…

वहीं इस मामले में टीचर राजेश कुमार का कहना है कि उन पर लगाए गए आरोप गलत है। उनके पास छात्रा के पिता की फेसबुक आईडी से एक फ्रेंड रिक्वेस्ट आई थी। जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया। इसके बाद इस आईडी से मैसेज आने लगे। मैसेज का जवाब देना भारी पड़ गया। शनिवार को स्कूल की प्रिंसिपल का फोन आया कि ग्रामीण स्कूल में आए हैं और उन्हें स्कूल आना होगा।

प्रिंसिपल के बुलाने पर वह स्कूल पहुंचा तो ग्रामीणों ने मारपीट शुरू कर दी। टीचर का कहना है कि वह दिसंबर 2022 से इस स्कूल में पढ़ा रहे है, लेकिन कभी कोई आरोप नहीं लगा है। टीचर का कहना है कि ग्रामीणों ने उसका मोबाइल भी छीन लिया। उसके बाद हथियार दिखाकर पीटा। सिर पर काला तेल डाला। टीचर का आरोप है ग्रामीण अपने बचाव के लिए छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप लगा रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:- बारां में स्कूल छात्र की हत्या, क्लास की छात्रा को दिया था गिफ्ट, शक के चलते भाइयों ने किया हमला

दो पक्षों ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया…

थानाधिकारी सुभाष बिश्नोई से जब इस मामले को लेकर पूछा तो उन्होंने कहा कि दो पक्षों की ओर से मामला दर्ज किया गया है। पीड़ित छात्रा के दादा ने टीचर के खिलाफ बच्चियों से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। वहीं टीचर ने भी गांव के 10 से 15 पंद्रह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दी है। जांच के बाद दोषी पाए जाने पर संबंधित के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

.