होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

नागौर में पति ने पत्नी, दो बेटियों और नाती को कुल्हाड़ी से काटा, आज ससुराल जाने वाली थी छोटी बेटी

01:05 PM Apr 04, 2023 IST | Sanjay Raiswal

नागैार। राजस्थान के नागौर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। पिता ने नींद में सो रहे अपने ही परिवार के चार लोगों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। कुल्हाड़ी के वार से 2 बेटियों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पत्नी और नाती इस हमले में गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना मिलने पर परबतसर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी पिता मानाराम को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना नौगार जिले के परबतसर में दिलढाणी गांव की है।

आज ससुराल जाने वाली थी छोटी बेटी…

पुलिस की जानकारी के अनुसार, मनाराम (57) मानसिक रूप से बीमार है। मनाराम की छोटी बेटी रेखा (20) की में कुछ समय पहले शादी हुई है। मंगलवार को उसे ससुराल भेजना था। इसलिए मनाराम की बड़ी बेटी मीरा (26) अपने बेटे प्रिंस (7) के साथ पीहर आई हुई थी। छोटी बेटी के ससुराल भेजने को लेकर घर में तैयारियां चल रही थीं।

रात में ही परिवार सब तैयारियां पूरी करके सो गया था। इसी बीच मनाराम देर रात को जागा और उसने नींद में ही अपनी पत्नी, दोनों बेटी और दोहिते पर घर में रखी कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले में मीरा (26), और रेखा (20) ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, पत्नी केसर (50) और नाती प्रिंस (7) गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को परबतसर चिकित्सालय से अजमेर में रेफर कर दिया है।

इधर, हमले के बाद घर में चीख-पुकार मच गई। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। लोगों ने हमले की सूचना पुलिस को दी। मौक पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने आरोपी मनाराम को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से हत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

एएसपी गणेश राम चौधरी ने बताया कि आरोपी मानाराम के बारे में यह जानकारी सामने आई है कि वह पिछले 5 साल से मानसिक तौर पर बीमार था और हो सकता है इसी के चलते उसने ये कदम उठाया हो।

Next Article