होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Rajasthan Election : चुनावी रण में ताल ठोकेगी AAP, केजरीवाल-मान कल जयपुर में, जनता को देंगे गारंटियां

विधानसभा चुनाव से पहले राजनितिक पार्टियों के दिग्गजों का प्रदेशभर में आने का सिलसिला जारी है।
08:30 AM Sep 03, 2023 IST | Anil Prajapat
Arvind Kejriwal, Bhagwant Mann

Rajasthan Election : जयपुर। विधानसभा चुनाव से पहले राजनितिक पार्टियों के दिग्गजों का प्रदेशभर में आने का सिलसिला जारी है। इसी के तहत आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान 4 सितंबर को जयपुर दौरे पर रहेंगे। वे यहां टाउन हॉल कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे और प्रतापनगर स्थित निर्मला ऑडिटोरियम में प्रदेश की जनता को गारंटियां देंगे। 

आप के प्रदेशाध्यक्ष नवीन पालीवाल ने बताया कि कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। पार्टी के पदाधिकारियों से लेकर छोटे कार्यकर्ताओं में केजरीवाल और भगवंत मान के कार्यक्रम को लेकर काफी उत्साह है। पालीवाल ने कहा कि एक बात तो तय है कि अरविंद केजरीवाल की गारंटियों के बाद प्रदेश का सियासी माहौल गरमा जाएगा। 

उन्होंने कहा कि देश के साथसाथ राजस्थान की जनता भी चाहती है कि राजस्थान में भी कोई ऐसी पार्टी सरकार बनाए जो जाति-धर्म से ऊपर उठकर शिक्षा, चिकित्सा, बिजली, पानी, बेरोजगारी, कानून व्यवस्था, महिला अपराध, किसानों जैसे मुद्दों पर बात करके उनका हल निकाले, न कि इन मुद्दों को राजनीति में उलझाकर अपनी सियासी रोटियां सेंके। 

उन्होंने कहा कि दिल्ली और पंजाब की जनता ने बीजेपी और कांग्रेस जैसे सियासी दलों को मौका दिया, लेकिन उन दलों ने विकास के नाम पर सिर्फ सियासत की। जब से दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी है तब से दिल्ली की जनता अब सिर्फ ‘आप’ की ही सरकार बनाना चाहती है। पालीवाल ने कहा कि अगर राजस्थान की जनता ने एक बार आम आदमी पार्टी को मौका दिया तो राजस्थान में ‘आप’ विकास के नए आयाम गढ़ कर दिखाएगी।

ये खबर भी पढ़ें:-एक और मिशन की तैयारी में जुटा ISRO, अब एक्पोसैट को भेजा जाएगा अंतरिक्ष में

Next Article