होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Rajasthan Election : पूनम-सारिका को झटका…BJP ने 2 उम्मीदवार बदले, जानें-अब किसे मिला मौका?

राजस्थान में 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने रविवार को पांचवीं लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में 15 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं।
02:26 PM Nov 05, 2023 IST | Anil Prajapat
Sarika Chaudhary-Poonam Kanwar Bhati

Rajasthan Election : जयपुर। राजस्थान में 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने रविवार को पांचवीं लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में 15 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं। इस लिस्ट में कई चौंकाने वाले नाम हैं। बीजेपी ने राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष उपेन यादव और पत्रकार गोपाल शर्मा को उम्मीदवार बनाया है।

वहीं, 2 सीटों पर पार्टी ने उम्मीदवार बदले हैं। बता दें इससे पहले बीजेपी ने चार लिस्ट में 184 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया था। ऐसे में अब तक बीजेपी 200 में से 197 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवार घोषित कर चुकी है। अब बाड़ी, बाड़मेर और पचपदरा से उम्मीदवार का ऐलान शेष है।

बीजेपी की नई लिस्ट में बीकानेर जिले की कोलायत सीट से पूनम कंवर भाटी की जगह अंशुमान सिंह भाटी को उम्मीदवार बनाया गया है। वहीं, बारां-अटरू से सारिका चौधरी की जगह राधेश्याम बैरवा को मैदान में उतारा है। बता दें कि बीजेपी ने गुरुवार को 58 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की थी।

जिसमें कोलायत से पूनम कंवर भाटी और बारां-अटरू से सारिका चौधरी को प्रत्याशी बनाया था। लेकिन, अब 5वीं लिस्ट में इन दोनों ही सीटों पर प्रत्याशी बदले गए है। कोलायत सीट पर अब बीजेपी के अंशुमान सिंह भाटी और कांग्रेस के भंवर सिंह भाटी के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा। वहीं, बारां-अटरू में बीजेपी के राधेश्याम बैरवा और कांग्रेस के पानाचंद मेघवाल के बीच रोचक मुकाबला होगा।

ये खबर भी पढ़ें:-कांग्रेस को दिए 48 साल…22 की उम्र में जेल भी गए,जानें-कौन है बाइक पर घूमने वाले आरआर तिवाड़ी?

Next Article