For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

कांग्रेस ने कौनसे वादे किए पूरे? वोट डालने के बाद वसुंधरा राजे और दीया कुमारी ने बोला तीखा हमला

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए 33 जिलों की 199 सीटों पर सुबह 7 बजे से वोटिंग शुरू हो चुकी है, जो शाम 6 बजे तक जारी रहेगी।
08:37 AM Nov 25, 2023 IST | Anil Prajapat
कांग्रेस ने कौनसे वादे किए पूरे  वोट डालने के बाद वसुंधरा राजे और दीया कुमारी ने बोला तीखा हमला
Vasundhara Raje, Diya Kumari

Rajasthan Election 2023 : जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए 33 जिलों की 199 सीटों पर सुबह 7 बजे से वोटिंग शुरू हो चुकी है, जो शाम 6 बजे तक जारी रहेगी। मतदाताओं में सुबह से ही जबर्दस्त क्रेज देखने को मिल रहा है और पोलिंग बूथ पर पहुंचकर वोट डाल रहे है। पोलिंग बूथों पर सुबह से लंबी-लंबी लाइनें लगी हुई है। वहीं, प्रत्याशी भी सुबह-सुबह वोट डालने में लगे हुए है। पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, बीजेपी प्रत्याशी दीया कुमारी सहित कई दिग्ग्ज नेताओं ने सुबह वोट डाला। वोट डालने के बाद राजे और दीया कुमारी ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला और पूछा कि कांग्रेस ने कौनसे वादे पूरे किए है?

Advertisement

वसुन्धरा राजे ने वोट डालने से पहले झालावाड़ स्थित राडी के बालाजी मंदिर में दर्शन किए। इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे झालावाड़ जिले की झालरापाटन विधानसभा सीट पर मतदान किया। इस दौरान मीडिया से चर्चा के दौरान वसुंधरा राजे ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि राहुल गांधी की पार्टी कांग्रेस ने कौनसे वादे पूरे किए है।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने जो भी वादे किए वह पूरे किए हैं। राम मंदिर जैसे महत्वपूर्व मुद्दों को बीजेपी ने हल किया है। जबकि कांग्रेस अपने वादों से मुकर गई। राजे ने कहा कि राजस्थान में गहलोत सरकार ने 5 साल में थोथी घोषणाएं की। वहीं, राजसमंद सांसद और विद्याधर नगर से भाजपा प्रत्याशी दीया कुमारी ने वोट डालने के साथ ही लोगों से भी ज्यादा से ज्यादा वोट डालने की अपील की। इस दौरान दीया कुमारी ने कांग्रेस नेताओं के सरकार रिपीट होने के दावें को खारिज करते हुए हुए बकवास करार दिया है।

ये खबर भी पढ़ें:-Rajasthan Election 2023 : 5 साल सरकार से जवाब मांगना है तो आज बिना चूके करें मतदान

.