For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Rajasthan Election : AAP ने जिसे चुनावी रण में उतारा...वो हैदराबाद में गायब, तलाश में जुटी पुलिस

राजस्थान में 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले चौंकाने वाला मामला सामने आया है।
03:01 PM Oct 29, 2023 IST | Anil Prajapat
rajasthan election   aap ने जिसे चुनावी रण में उतारा   वो हैदराबाद में गायब  तलाश में जुटी पुलिस

AAP candidate Deepesh Soni : जयपुर। राजस्थान में 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले चौंकाने वाला मामला सामने आया है। आदमी पार्टी ने राजस्थान में जिस प्रत्याशी को चुनावी रण में उतारा था, अब उसके गायब होने की खबर सामने आई है। इस मामले में आप प्रत्याशी के परिजनों ने पनवाड़ पुलिस थाने में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज करवाया है।

Advertisement

झालावाड़ जिले के पनवाड़ थाने में परिजनों की ओर से दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक आप प्रत्याशी दीपेश सोनी चार दिन पहले व्यापारिक काम से हैदराबाद गए हुए थे। लेकिन, अभी तक वापस नहीं लौटे है और दीपेश सोनी का मोबाइल भी बंद आ रहा है। आप पार्टी प्रत्याक्षी दीपेश सोनी के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, दीपेश सोनी की तलाश के लिए पनवाड़ थाने की पुलिस टीम हैदराबाद के लिए रवाना हो चुकी है।

एक दिन पहले ही मिला था टिकट

दरअसल, आम आदमी पार्टी ने शनिवार को अपने 21 प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी की थी। जिसमें दीपेश सोनी को झालावाड़ जिले की खानपुर विधानसभा से टिकट दिया गया था। लेकिन, प्रत्याशी बनाए जाने के एक दिन बाद ही उनके लापता होने की खबर सामने से सियासी हड़कंप मचा हुआ है।

ये खबर भी पढ़ें:-5 राज्यों में होने वाले चुनाव से पहले प्याज ने बढ़ाई केंद्र की टेंशन, क्या इस फैसले से उछाल पर लगेगा अंकुश?

.