For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

...तो मिट गई दूरियां, रंधावा बोले- पायलट ने नहीं दिया कांग्रेस को अल्टीमेटम

राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने सचिन पायलट के बैठक में शामिल होने को लेकर कहा है कि पायलट भी बैठक में शामिल होंगे जिंसमें किसी को कोई शक नहीं होना चाहिए.
01:21 PM May 25, 2023 IST | Avdhesh Pareek
   तो मिट गई दूरियां  रंधावा बोले  पायलट ने नहीं दिया कांग्रेस को अल्टीमेटम
सुखजिंदर सिंह रंधावा

जयपुर: राजस्थान में विधानसभा चुनावों से पहले 26 मई को दिल्ली में कांग्रेस की एक अहम बैठक होने जा रही है. वहीं इस बैठक से पहले कांग्रेस में एकजुटता संकेत मिल रहे हैं. राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने सचिन पायलट के बैठक में शामिल होने को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. रंधावा ने जयपुर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि दिल्ली की बैठक में सचिन पायलट भी शामिल होंगे जिंसमें किसी को कोई शक नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा कि दिल्ली में आलाकमान स्तर पर शुक्रवार को चारों राज्यों के चुनावों को लेकर बैठक रखी गई है जिसमें चुनावी रणनीति को लेकर मंथन किया जाएगा.

Advertisement

वहीं कांग्रेस में गुटबाजी को लेकर रंधावा ने कहा कि जिस पार्टी में कुछ है वहां ही लड़ाई होती है. इसके अलावा सचिन पायल ट के दिए गए 15 दिनों के अल्टीमेटम पर रंधावा ने कहा गकि पायलट ने कांग्रेस को कोई अल्टीमेटम नहीं दिया है. मालूम हो कि पायलट ने 31 मई तक अपनी मांगों के पूरा नहीं होने पर एक बड़े आंदोलन की चेतावनी दी है. हालांकि पायलट के अल्टीमेटम के खत्म होने से पहले बुधवार को सीएम गहलोत ने कहा कि हम सब एकजुट हैं और मिलकर ही चुनाव लड़ेंगे.

दिल्ली की बैठक में निकलेगा समाधान!

बता दें कि 26 मई को दिल्ली में होने वाली कांग्रेस की बैठक को लेकर काफी गहमागहमी बनी हुई थी और पायलट के जाने को लेकर सस्पेंस बना हुआ था जिसे अब रंधावा ने दूर कर दिया है. रंधावा ने पायलट के बैठक में शामिल होने की सारी अटकलों पर विराम लगा दिया है.

दरअसल यह बैठक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने बुलाई है जिसमें राजस्थान कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ सीएम अशोक गहलोत भी मौजूद रहेंगे. माना जा रहा है कि चुनावों से पहले कांग्रेस राजस्थान में गुटबाजी खत्म करने की दिशा में प्रयास कर रही है. इसके अलावा पायलट और गहलोत को एकजुटता की राह पर लाने की कवायद की जा रही है.

चुनावी रणनीति पर होगा मंथन!

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस की दिल्ली में होने वाली बैठक में सरकार की योजनाओं की चर्चा होने के साथ ही 2023 के चुनावों को लेकर मंथन किया जाएगा. वहीं बताया जा रहा है कि सरकार के मंत्रियों से उनके काम को लेकर एक रिपोर्ट भी तैयार करवाई गई है जिन पर भी आलाकमान स्तर पर चर्चा होगी.

.