For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

आधी रात जयपुर के एक थाने में मचा हड़कंप, अचानक पहुंचे CM भजनलाल…फिर लगाई थानेदार की क्लास!

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा शुक्रवार आधी रात एक बार फिर जयपुर शहर में औचक निरीक्षण पर रहे.
10:08 AM Jan 20, 2024 IST | Avdhesh
आधी रात जयपुर के एक थाने में मचा हड़कंप  अचानक पहुंचे cm भजनलाल…फिर लगाई थानेदार की क्लास

CM Bhajanlal Sharma: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का जनता से जुड़ाव और सीधे धरातल पर उतर कर समस्या की जड़ का पता लगाने का अंदाज हर किसी को रास आ रहा है. इसी सिलसिले को बरकरार रखते हुए सीएम शुक्रवार रात करीब 12 बजे बाद अचानक अपने ओटीएस स्थित सीएम ने आवास से निकल रेलवे स्टेशन के पास सदर थाने पहुंचकर वहां की हर गतिविधि और थाने में ड्यूटी दे रहे पुलिसकर्मियों की पूरी जानकारी ली.

Advertisement

सीएम सीधे थानाधिकारी कक्ष में पहुंचे और उनकी कुर्सी पर बैठकर रोजनामचे की कॉपी मांगी. वहीं इसके बाद सीएम भजनलाल शर्मा ने थाने में सबको बुलाया और वहीं पर सबकी हाजिरी ली. वहीं सीएम ने यह भी जानकारी ली कि इस समय थाने से चेतक बाहर गश्त पर गई हुई हैं.

इसके अलावा सीएम भजनलाल शर्मा ने सदर थाना पुलिस के पूरे स्टाफ से बातचीत की और उनके सामने हर दिन आने वाली चुनौतियों के बारे में जानकारी ली. दरअसल सीएम भजनलाल शुक्रवार आधी रात को शहर का हाल पता करने के लिए निकले थे जहां वह थाने के अलावा रैन बसेरे में भी गए और लोगों को मिल रही सुविधाओं के बारे में जानकारी ली.

रैन बसेरों में जाना लोगों का हाल

वहीं थाने से निकलने के बाद सीएम उसी इलाके में चल रहे एक नाइट शेल्टर में पहुंचे जहां आधी रात को वहां आराम कर रहे लोग अपने बीच सीएम को देखकर चौंक गए. इस दौरान सीएम ने खुद वहां की सभी व्यवस्थाओं का जायजा लिया और वहां सो रहे कुछ लोगों से बात कर उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी भी ली. इसके अलावा सीएम ने नाइट शेल्टर में रुके हुए लोगों को सर्दी से बचाव के लिए कंबल का भी वितरण किया.

SMS अस्पताल भी पहुंचे थे भजनलाल

मालूम हो कि यह पहला मौका नहीं है जब सीएम औचक दौरे पर पहुंचे हैं इससे पहले बीते दिनों सीएम भजनलाल अचानक अलसुबह मानसरोवर के सिटी पार्क पहुंच गए थे जहां आम लोगों के साथ मॉर्निंग वॉक कर उनके बातचीत की. वहीं इससे पहले 25 दिसंबर को अचानक एसएमएस अस्पताल की बांगड़ बिल्डिंग में पहुंचे थे जहां अस्पताल की व्यवस्थाओं का जायजा लेकर सुधार के आदेश दिए थे.

.