For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'मैं मोदी से बड़ा फकीर' गहलोत बोले- PM का व्यवहार ऐसा जैसे वो केवल BJP और हिंदुओं के प्रधानमंत्री हों

गहलोत ने कहा कि मोदी जी पहनी हुई एक ड्रेस रिपीट नहीं करते हैं लेकिन मैं मेरी ड्रेस वही रखता हूं.
09:20 AM Aug 08, 2023 IST | Avdhesh
 मैं मोदी से बड़ा फकीर  गहलोत बोले  pm का व्यवहार ऐसा जैसे वो केवल bjp और हिंदुओं के प्रधानमंत्री हों

Ashok Gehlot: राजस्थान में विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही सियासी बयानबाजी का दौर तेज हो गया है और तल्खियां बढ़ने लगी हैं जहां सोमवार को सीएम अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला. गहलोत ने पहली बार पीएम को उनके रहन-सहन, लाइफस्टाइल जैसे कई मुद्दों पर घेरा. गहलोत ने कहा कि मैं जो कुछ कहता हूं दिल से कहता हूं.

Advertisement

उन्होंने पीएम मोदी को घेरते हुए कहा कि मैं मोदी जी से भी बड़ा फकीर हूं जहां मोदी जी पहनी हुई एक ड्रेस रिपीट नहीं करते हैं और दिन में एक, दो, तीन बार ड्रेस बदलते होंगे लेकिन मैं मेरी ड्रेस वही रखता हूं, मैं फकीर नहीं हूं क्या? वहीं गहलोत ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री पद का मान-सम्मान होता है क्योंकि वह देश का प्रधानमंत्री होता है लेकिन पीएम मोदी को देखकर यही लगता है कि वह बीजेपी के प्रधानमंत्री हैं.

वहीं गहलोत ने एक बार फिर मुख्यमंत्री पद छोड़ने की बात दोहराते हुए कहा कि मैं मुख्यमंत्री पद छोड़ना चाहता हूं और इसके बारे में कई बार सोचता हूं लेकिन प्रदेश का मुख्यमंत्री पद मुझे नहीं छोड़ रहा है बाकी हाईकमान का जो फैसला होगा वह मुझे मंजूर है. उन्होंने कहा कि मैं जो कुछ भी बोलता हूं, सोच-समझकर बोलता हूं.

'पीएम मुझसे बड़े क्या फकीर होंगे?'

गहलोत ने नए जिलों के अनावरण समारोह के दौरान कहा कि मैंने अपनी जिंदगी में एक प्लॉट भी नहीं खरीदा है और एक फ्लैट तक नहीं खरीदा, पीएम मोदी मुझसे बड़े क्या फकीर होंगे? उन्होंने कहा कि पीएम का तो चश्मा ही ढाई लाख का है. राहुल गांधी ने कहा भी था कि 'सूट-बूट की सरकार' क्योंकि जब पहली बार मोदी पीएम बने थे तो उनका सूट लंदन से बनकर आया था जो 10 लाख का बताया जा रहा था.

वहीं गहलोत ने अपनी निजी लाइफ के बारे में बताते हुए कहा कि मेरी बेटी की शादी हुई तो मेरी पत्नी ने कोई 90 हजार के चैक दिए थे और एमएलए बनने के बाद मुझे 40 साल पहले एक प्लॉट मानसरोवर में मिला था जिसकी 10 साल तक मैंने किस्तें चुकाई है. वहीं एमपी रहने के दौरान दिल्ली में फ्लैट मिला वो द्वारका में है जिसका किराया ही 15 हजार आता था और उसकी भी मैंने 15 साल तक किस्तें भरी थी.

मोदी का व्यवहार ऐसा है जैसे….!

गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री पद का हर कोई मान-सम्मान करता है क्योंकि प्रधानमंत्री देश का होता है वह बीजेपी का नहीं होता है लेकिन प्रधानमंत्री मोदी को शायद अभी तक यही भ्रम है कि वह बीजेपी के प्रधानमंत्री हैं तो इसमें मैं क्या कर सकता हूं? उन्होंने कहा कि देश में बोलने, चलने में जो व्यवहार है उसको देखकर लगता है कि वो किसी एक पार्टी के प्रधानमंत्री हैं या वो सिर्फ हिंदुओं के प्रधानमंत्री हैं जो कि बहुत खतरनाक बात है.

.