For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

राजस्थान उपचुनाव: किरोड़ी लाल मीणा ने कहा 10 साल बाद राम लक्ष्मण की जोड़ी चुनावी मैदान में उतरी है, जीत जरूर होगी

09:29 PM Oct 24, 2024 IST | NR Manohar
राजस्थान उपचुनाव  किरोड़ी लाल मीणा ने कहा 10 साल बाद राम लक्ष्मण की जोड़ी चुनावी मैदान में उतरी है  जीत जरूर होगी
Advertisement

जयपुर। राजस्थान की 7 सीटों पर होने वाले उपचुनाव और भी अधिक रोचक होते जा रहे हैं। कांग्रेस, बीजेपी और आरएलपी ने अपने प्रत्याशी यो की सूची जारी कर दी है, अब सभी प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतर गए हैं। राजस्थान उपचुनाव में सबसे हॉट सीट दौसा और खींवसर मानी जा रही है। इसमें दौसा से किरोड़ी लाल मीणा के भाई और खींवसर से हनुमान बेनीवाल की पत्नी चुनावी मैदान में है।

दौसा में बीजेपी प्रत्याशी और मंत्री किरोड़ी लाल मीणा के भाई की नामांकन सभा थी, जिसमें सीएम भजनलाल भी शामिल हुए थे। इस सभा में किरोड़ी लाल मीणा ने अपनी पत्नी गोलमा देवी और भाई जगमोहन को लेकर बड़ा बयान दिया है।

दरअसल, किरोड़ी लाल मीणा ने नामांकन सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अब ये राम-लक्ष्मण की जोड़ी मिलकर काम करेगी। किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि "दीपावली का मौका है, भगवान राम 14 साल बाद लौटे थे, जगमोहन को 10 साल बाद सेवा करने का मौका मिला है"

बाबा ने कहा भाई ने हमेशा मेरी बात मानी

किरोड़ी लाल मीणा ने जगमोहन मीणा को लेकर कहा कि मेरे छोटे भाई ने हमेशा मेरी बात मानी है। उन्होंने आपातकाल के किस्से को याद करते हुए बताया कि, मैं संघ का स्वयंसेवक था और इमरजेंसी के दौरान जेल में डालकर यातनाएं दी गईं। उस समय मैंने जगमोहन को कह दिया था कि मैं गिरफ्तार हो जाऊं तो घरवालों तक बात नहीं पहुंचनी चाहिए। मेरे भाई को धन्यवाद देना चाहता हूं, भगवान के भाई लक्ष्मण हुए थे या मेरा भाई जगमोहन हुआ है।

मेरे जेल में रहते हुए और इन्होंने भूमिगत रहते हुए जो सेवा की, उसकी जितनी तारीफ की जाए, वह कम है। हमारा पूरा परिवार राष्ट्रीयता की भावनाओं से ओत-प्रोत है। हम उस विचारधारा से मजबूती से बंधे हुए हैं।

.