For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

राजस्थान में CM की सुगबुगाहट से पहले बाड़ेबंदी की आहट! वसुंधरा राजे के बेटे पर लगे गंभीर आरोप

जयपुर में विधायकों की बाड़ेबंदी की खबरों ने सियासी गलियारों में हलचल बढ़ा दी है.
04:30 PM Dec 07, 2023 IST | Avdhesh
राजस्थान में cm की सुगबुगाहट से पहले बाड़ेबंदी की आहट  वसुंधरा राजे के बेटे पर लगे गंभीर आरोप

Rajasthan CM: राजस्थान विधानसभा चुनावों में बीजेपी ने कांग्रेस को पटखनी देकर बहुमत हासिल कर लिया है लेकिन मुख्यमंत्री को लेकर अब मरुधरा में बड़ा ही दिलचस्प माहौल बना हुआ है. बीजेपी के पास स्पष्ट बहुमत है लेकिन मुख्यमंत्री के लिए कोई भी सर्वसम्मति का चेहरा नहीं है. वहीं आलाकमान ने भी अब तक किसी तरह के संकेत नहीं दिए हैं. इधर बुधवार रात से पूर्व सीएम वसुंधरा राजे दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं जहां उनकी देर शाम आलाकमान से मुलाकात हो सकती है.

Advertisement

इधर राजे के दिल्ली में मौजूद होने के पीछे जयपुर में विधायकों की बाड़ेबंदी की खबरों ने सियासी गलियारों में हलचल तेज कर दी है. किशनगंज विधायक ललित मीणा के पिता हेमराज मीणा ने वसुंधरा राजे के बेटे और सांसद दुष्यंत सिंह पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि मेरे बेटे और झालावाड़-बारां के विधायकों को सांसद दुष्यंत जयपुर लेकर आए थे और सीकर रोड पर एक रिसोर्ट में रखा. हालांकि सीपी जोशी और अरूण सिंह ने बाड़ेबंदी की हर खबर का खंडन किया है.

रिसोर्ट में 5 विधायक रखने का आरोप

हेमराज मीणा ने मीडिया को बताया है कि उनका बेटा ललित जब घर नहीं लौटा तो उन्होंने उससे बात की तब जानकारी मिली कि वह सीकर रोड पर एक रिसोर्ट में है और उसने बताया कि ये लोग मुझे यहां से नहीं आने दे रहे हैं. हेमराज के मुताबिक इसके बाद वह खुद रिसोर्ट पहुंचे औऱ इस मामले की जानकारी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और संगठन महामंत्री चंद्रशेखर को दी.

उन्होंने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही सीपी जोशी भी मौके पर पहुंचे लेकिन वहां पर अंता विधायक कंवरलाल मीणा ने ललित को साथ ले जाने से रोका और कहा कि आप सांसद दुष्यंत से बात करो जिसके बाद यहां से ले जा सकते हो. हेमराज ने बताया कि उन्होंने दुष्यंत सिंह को फोन भी लगाया लेकिन फोन नहीं उठा जिसके बाद हमसे जबरदस्ती हुई पर हम ललित को लेकर आ गए.

मुझे नहीं है जानकारी - सीपी जोशी

वहीं इस पूरे मामले को लेकर प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि मुझे किसी होटल की जानकारी नहीं है हालांकि ललित मीणा के पिता से मंगलवार शाम को मैं मिला था और पिछले 24 घंटे के दौरान तो मैं 32 से अधिक विधायकों से मिला हूं. इसके अलावा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि मुझे ध्यान नहीं है और ये कोई खास बात नहीं है.

.