For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

झालावाड़ की BJP महिला नेता ने बीच सड़क पर युवक को पीटा, वीडियो वायरल, जानिए क्या है मामला

07:30 PM Mar 16, 2023 IST | Sanjay Raiswal
झालावाड़ की bjp महिला नेता ने बीच सड़क पर युवक को पीटा  वीडियो वायरल  जानिए क्या है मामला

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ जिले के अकलेरा भाजपा की ग्रामीण महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष मनीषा मीणा ने बीच सड़क पर एक युवक की पिटाई कर दी। दरअसल, मनीषा मीणा ने सोशल मीडिया पर अपने खिलाफ की गई आपत्तिजनक टिप्पणी से आहत होकर बीच सड़क पर एक युवक की धुनाई कर डाली। मनीषा मीणा ने न सिर्फ युवक को पीटा, बल्कि उससे माफी भी मंगवाई। युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार, भाजपा की महिला नेता मनीषा मीणा अपने खिलाफ सोशल मीडिया पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी से नाराज थी। बुधवार को वह एनएच 52 पर अकलेरा के पास एक टोल नाके से गुजर रही थी। उसी दौरान उन्हें वह युवक नजर आ गया, जो कि उसी टोल नाके पर काम करता है। जिसके बाद महिला नेता मनीषा मीणा का पारा चढ़ गया।

उन्होंने उस युवक को बीच सड़क पर पकड़कर उसकी जमकर धुनाई कर डाली। वीडियो में महिला नेता आरोपी युवक को गाली देते हुए भी दिखाई दे रही है। महिला ने आरोपी से पैर पकड़वाकर माफी भी मंगवाई। साथ ही युवक को आगे से वह शख्स किसी भी बहन बेटी के लिए गलत शब्दों का प्रयोग या अभद्र टिप्पणी नहीं करेगा। मनीषा मीणा ने इस बात का संकल्प भी युवक से करवाया है।

बाद में मौके पर मौजूद लोगों ने युवक को छुड़वाया। घटना के दौरान वहां मौजूद किसी युवक ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया अपलोड कर दिया है। महिला नेता की बीच सड़क पर इस तरह की दबंगई का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इधर, वीडियो में पिटते हुए दिखाई दे रहे युवक राकेश मीणा ने भी अकलेरा पुलिस थाने में आरोपी महिला नेता के खिलाफ मारपीट करने तथा बिना शुल्क दिए टोल से निकलने की शिकायत देते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है। अकलेरा थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

.