होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Rajasthan: पुलिस मुख्यालय से बड़ी खबर, गैंगस्टर टास्क फोर्स में इन अधिकारियों हुई तैनाती

प्रदेश में पिछले कुछ समय से बढ़ती हुए गैंगवार को रोकने के लिए भाजपा ने एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स गठन करने की घोषणा की थी। अब इस टास्क फोर्स के लिए टीम का गठन कर दिया गया है।
07:32 PM Dec 22, 2023 IST | Kunal Bhatnagar

Anti Gangster Task Force in Rajasthan: प्रदेश में पिछले कुछ समय से बढ़ती हुए गैंगवार को रोकने के लिए भाजपा ने एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स गठन करने की घोषणा की थी। मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के इस आदेश के बाद पुलिस मुख्यालय जयपुर से DGP उमेश मिश्रा ने आदेश जारी किए थे। इस आदेश में प्रदेश में गठित एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स की जिम्मेदारी ADG क्राइम दिनेश एम एन को दी गई है। अब इस टास्क फोर्स के लिए टीम का गठन कर दिया गया है।

DGP ने जारी किए आदेश

राजस्थान AGTF में अधिकारियों/पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। इस टास्क फोर्स में IPS करण शर्मा, राजेश मीना, ASP विधाप्रकाश, सिद्धान्त शर्मा, नरोत्तम लाल वर्मा, डिप्टी मनीष कुमार, CI मनीष कुमार सहित 33 पुलिसकर्मी लगाए गया है। DGP उमेश मिश्रा ने द्वारा यह आदेश जारी किए गए है।

दिनेश एमएन करेंगे टास्क फोर्स को लीड

यह टास्क फोर्स संगठित अपराधों को रोकने के लिए काम करेगी। बता दें कि एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स की जिम्मेदारी ADG क्राइम दिनेश एम एन को दी गई है। मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने अपनी पहली प्रेसवार्ता में प्रदेश में अपराधियों पर सख्त कार्रवाई करने के लिए एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स के गठन की घोषणा की थी।

सरकार बनने के बाद किया गया था ऐलान

नई सरकार बनने के 16 दिसबंर को AGTF का गठन को किया था। इसी के साथ समस्त आयुक्त/रेंज आईजी एवं DCP/SP को गैंगस्टर्स के संबंध में सूचनाओं को टीम के साथ साझा करने के निर्देश दिए गए थे।

Next Article