होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Rajasthan: बाबा बालनाथ को बनाया राजस्थान का CM, सोशल मीडिया पर फर्जी लिस्ट वायरल, BJP ने किया खंडन

राजस्थान में बीजेपी में एक तरफ जहां सीएम फेस को लेकर मंथन चल रहा है। इसी बीच सोशल मीडिया पर भाजपा की एक लिस्ट वायरल हो रही है। इस वायरल लिस्ट में एक मुख्यमंत्री और दो उपमुख्यमंत्री के बनाने का दावा किया जा रहा है।
07:33 PM Dec 06, 2023 IST | Kunal Bhatnagar

Rajasthan: राजस्थान में बीजेपी में एक तरफ जहां सीएम फेस को लेकर मंथन चल रहा है। इसी बीच सोशल मीडिया पर भाजपा की एक लिस्ट वायरल हो रही है। इस वायरल लिस्ट में एक मुख्यमंत्री और दो उप मुख्यमंत्री के बनाने का दावा किया जा रहा है। राजस्थान बीजेपी के द्वारा खुद सोशल मीडिया पर ट्वीट कर इस लिस्ट के फर्जी होने की जानकारी दी गई है।

बालनाथ को बनाया राजस्थान का मुख्यमंत्री

अभी तक बीजेपी ने राजस्थान में सीएम फेस की घोषणा नहीं की है। इस बीच सोशल मीडिया पर वायरल लिस्ट में तिजारा से विधायक बने बाबा बालकनाथ योगी को सीएम फेस बताया जा रहा है। बता दें कि बाबा बालकनाथ की तुलना लोग सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से की जाती है। लोग सोशल मीडिया पर भी उनके सीएम बनने की संभावना जता रहे है।

उप मुख्यमंत्री के लिए दो नामों पर

इस फेक लिस्ट में सवाई माधोपुर से चुनाव जीत कर आए डॉ किरोड़ी लाल मीणा और विद्याधर नगर से विधायक दिया कुमारी को भी उपमुख्यमंत्री के नाम में शामिल किया गया है।

PM आवास पर बड़ी बैठक जारी

सूत्रों की माने तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर 3 राज्यों के CM फेस को लेकर चर्चा की जा रही है। पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के बीच बैठक हो रही है। जानकार सूत्रों की माने तो कई और नेता भी शामिल इस बैठक में हो सकते हैं।

Next Article