होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

नकारात्मक माहौल नहीं...PEC की बैठक के बाद CM गहलोत बोले- हम फिर से सरकार बना रहे

अब राजस्थान में टिकटों को लेकर सक्रियता बढ़ गई है। प्रदेश चुनाव समिति की बैठक आज जयपुर कांग्रेस वॉर रूम खत्म हो गई है। अब कल दिल्ली में गौरव गोगोई की अध्यक्षता में स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक होगी।
06:45 PM Oct 13, 2023 IST | Kunal Bhatnagar

Rajasthan Assembly Election 2023: अब राजस्थान में टिकटों को लेकर सक्रियता बढ़ गई है। प्रदेश चुनाव समिति की बैठक आज जयपुर कांग्रेस वॉर रूम खत्म हो गई है। इस बैठक में टिकटों पर फैसले का अधिकार हाईकमान पर छोड़ने का प्रस्ताव पारित किया गया है। अब कल दिल्ली में गौरव गोगोई की अध्यक्षता में स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक होगी। गोविंद सिंह डोटासरा की प्रेस कॉन्फ्रें में कहा-'कल हमारी स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक होगी, स्क्रीनिंग कमेटी में उम्मीदवारों की सूची सौंपी जाएगी।

हम राजस्थान में फिर से सरकार बना रहे- CM गहलोत

बैठक के बाद सीएम गहलोत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा- 'पहली बार हुआ जब सभी PEC सदस्यों को मिली जिम्मेदारी, सभी PEC सदस्यों को जिलों में दी गई जिम्मेदारी, हमारी सरकार के खिलाफ कोई भी नकारात्मक माहौल नहीं, हम राजस्थान में फिर से सरकार बना रहे हैं, हर व्यक्ति सरकार की योजनाओं की कर रहा तारीफ'

दिल्ली में कल होगी स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक

कल दोहपर एक बजे से दिल्ली में कांग्रेस वॉर रूम बैठक होगी। स्क्रीनिंग कमेटी की यह बैठक दो चरणों में हो सकती है। स्क्रीनिंग में सीएम अशोक गहलोत, सचिन पायलट, चेयरमैन गौरव गोगोई, सीपी जोशी, प्रभारी रंधावा, मेम्बर अभिषेक दत्त, गणेश गोडियाल और प्रमुख नेता शामिल रहेगे।

कल सौंपी जाएगी उम्मीदवारों की सूची

पीसीसी वॉर रूम में PEC की बैठक खत्म बैठक के बाद गोविंद सिंह डोटासरा की प्रेस कॉन्फ्रें में कहा-'कल हमारी स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक होगी, स्क्रीनिंग कमेटी में उम्मीदवारों की सूची सौंपी जाएगी, हमारा पैनल बना है उसे स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में रखा जाएगा, हमारे अंदर किसी का विरोध नहीं है, दावेदार टिकट भी मांगते है, एक सीट से एक उम्मीदवार को ही टिकट मिलता है, हम सभी प्रत्याशियों की राय कमेटी के सामने रखेंगे, हमारी सरकार फिर से आ रही है।

Next Article