For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'हम देंगे गारंटी वाली सरकार...' CM गहलोत ने मोदी से पूछा- कमल का फूल क्या सड़क बनवाएगा?

दौसा में ईआरसीपी को लेकर सीएम गहलोत ने पीएम पर जमकर हमला बोला.
05:53 PM Oct 20, 2023 IST | Avdhesh
 हम देंगे गारंटी वाली सरकार     cm गहलोत ने मोदी से पूछा  कमल का फूल क्या सड़क बनवाएगा

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनावों को देखते हुए कांग्रेस के कैंपेन को धार देने के लिए ERCP पर केंद्र सरकार और पीएम मोदी की घेराबंदी करने में जुट गई है जहां ईआरसीपी पर निकाली जा रही यात्रा के समापन पर दौसा में एक विशाल जनसभा रखी गई. इस जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका ने पीएम मोदी पर सीधे हमला बोला और ईआरसीपी पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया.

Advertisement

वहीं गहलोत ने अपने संबोधन में कहा कि ईआरसीपी को लेकर केंद्र सरकार लगातार राजस्थान के लोगों को गुमराह कर रही है लेकिन हम इनको एक्सपोज करेंगे. उन्होंने कहा कि हाल में जेपी नड्डा राजस्थान आए लेकिन उन्होंने ईआरसीपी पर एक शब्द नहीं बोला.

वहीं प्रियंका ने जनसभा में कहा कि देश में आज दो तरह की राजनीति करने वाले हैं जिसमें से आपको एक चुननी है जहां एक तरफ सुबह-शाम काम की बात करने वाले लोग हैं तो दूसरी ओर सिर्फ चुनाव आने पर काम की बात करने वाले लोग हैं, आपको भविष्य के लिए इनमें से एक को चुनना है.

'ERCP पर हुआ धोखा'

वहीं सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि ईआरसीपी को लेकर हमारे साथ पीएम मोदी ने धोखा किया है, यह वसुंधरा सरकार की योजना है लेकिन हमनें योजना को बंद करने की बजाय इसे आगे बढ़ाया है. उन्होंने कहा कि योजना को बंद करने से नुकसान होता है, दौसा जिला मेरी प्राथमिकता में है जहां 14 हजार करोड़ के काम मैंने मंजूर कर दिए हैं.

गहलोत ने कहा कि ईआरसीपी का सबसे पहले फायदा दौसा जिले को मिलेगा. मालूम हो कि कांग्रेस 13 जिलों में ईस्टर्न राजस्थान कैनाल प्रोजेक्ट(ERCP) को लेकर एक यात्रा निकाल रही है जिसके तहत जहां दौसा जिला भी ईआरसीपी प्रोजेक्ट के दायरे में ही आता है.

वहीं इससे पहले प्रियंका गांधी 10 सितंबर को टोंक के निवाई में आई थी. वहीं दौसा की जनसभा में मंच पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट और अमृता धवन समेत कई नेता मंच पर मौजूद रहे.

.