होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

राजस्थान : कश्मीर घूमकर लौट रहे थे घर…ट्रक में घुसी स्कॉर्पियों, 5 लोगों की मौत

Bikaner road accident: गुजरात के पहलगांव से कश्मीर घूमकर लौटे पांच लोगों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत। मृतकों में 18 माह की बच्ची भी।
07:48 PM Feb 16, 2024 IST | BHUP SINGH

Bikaner road accident: राजस्थान के बीकानेर में एक भीषण हादसे में गुजरात के 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। ये सभी लोग स्कॉर्पियों गाड़ी में सवार थे। ट्रक से टक्कर इतनी जोरदार हुई की स्कॉर्पियों के परखचे उड़ गए। मृतकों में 18 माह की बच्ची भी शामिल है। घटना की सूचना पाकर स्थानीय प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। कार में फंसे लोगों को गाड़ी को काटकर बाहर निकाला। इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

यह खबर भी पढ़ें:-अलवर में चोरों के हौसले बुलंद, एक दिन में शहर से 6 बाइक चोरी

यह दुर्घटना नोखा के रासीसर के पास हुई। मृतकों में गुजरात के कच्छ भुज निवासी डॉ प्रतीक और पत्नी हेतल और उनकी 18 माह की बच्ची नाइसा की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर डॉ पूजा कर्मकास्था और उसके पति करणकृष्ण ने भी मौके पर दम तोड़ दिया। सूचना पाकर बीकानेर की एसपी तेजस्विनी गौतम मौके पर पहुंची। मृतकों के शवों को नोखा जिला अस्तपाल की मोर्चरी में रखवाया गया। मृतकों के परिजनों को प्रशासन ने सूचना दी।

कश्मीर घूमकर आए थे

एसपी गौतम ने बताया कि स्कॉर्पियों में सवार सभी 5 लोगों की मौत हो गई। सभी लोग गुजरात के रहने वाले हैं। टक्कर इतनी भंयकर थी कि आधी स्कॉर्पियों ट्रक के नीचे दब गई। आसपास के लोगों ने बड़ी मुश्किल से लोगों को गाड़ी से बाहर निकाला। हादसे के बाद नेशनल हाइवे पर जाम लग गया। सभी मृतक गुजरात से पहलगांव कश्मीर घूमने गए थे, वापस आते वक्त यह दर्दनाक हादसा हुआ।

यह खबर भी पढ़ें:-कोटा में एक और स्टूडेंट की मौत, पिछले 2 साल से कर रहा था जेईई की तैयारी

Next Article