होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जयपुर में 2 नाबालिग बच्चियों से दरिंदगी, आरोपी नौकर ने चॉकलेट देने के बहाने घर ले जाकर किया गलत काम

06:20 PM Jun 27, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जयपुर। राजधानी जयपुर में दो मासूम बहनों से रेप का मामला सामने आया है। एक घरेलू नौकर ने बच्चियों को चॉकलेट देने के बहाने दोनों बहनों को अपने घर ले गया। आरोपी नौकर ने घर ले जाकर दोनों बच्चियों से गलत काम किया। घर लौटकर दोनों बहनों ने मां को आरोपी नौकर की करतूत के बारे में बताया।

मां ने पीड़ित बच्चियों के साथ श्याम नगर थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई। बच्चियों ने घटना के बारे में मां को बताने पर आरोपी नौकर मोबाइल बंद कर ट्रेन में बैठकर भाग निकला। लेकिन, पुलिस ने आरोपी घरेलू नौकर को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

डीसीपी (साउथ) योगेश गोयल ने बताया कि श्याम नगर निवासी एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। महिला ने शिकायत में बताया कि वह अपनी 8-9 साल की दो बेटियों के साथ रहती है। मनीष चौरसिया (45) पुत्र हरिशंकर नाम का व्यक्ति उनके घर के पास अक्सर कुत्ता घुमाने आता था। आरोपी मनीष श्याम नगर स्थित किशन नगर में एक मकान में घरेलू नौकर का काम करता है। 23 जून को आरोपी मनीष उनके घर के पास कुत्ता घुमाने आया था।

आरोपी मनीष उसकी दोनों बच्चियों को चॉकलेट देने के बहाने अपने कमरे पर ले गया। कमरे पर ले जाकर आरोपी मनीष ने दोनों बच्चियों के साथ गलत काम किया। घर लौटकर आई दोनों बच्चियों ने मां को आरोपी नौकर की करतूत के बारे में बताया। जिसके बाद मां ने अपनी दोनों बेटियों के साथ श्याम नगर थाने में पहुंचकर आरोपी नौकर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। इधर, पुलिस में मामला दर्ज होने का पता चलने पर आरोपी नौकर अपना मोबाइल बंद कर ट्रेन में बैठकर अपने गांव भाग गया।

पुलिस टीम तुरंत कार्रवाई कर उसके छिपने के जगहों पर दबिश देने पहुंची। आरोपी के अपने गांव मध्य प्रदेश पहुंचते ही पुलिस टीम ने उसको पकड़ लिया। पुलिस टीम आरोपी को मध्य प्रदेश से पकड़ कर जयपुर लेकर आई। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपी मनीष निवासी गौरझामर जुआ सागर मध्य प्रदेश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Next Article