For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

कोटा में फिर सुसाइड, NEET की तैयारी कर रही छात्रा ने बिल्डिंग की नौंवी मंजिसे कूदकर दी जान

Suicide Case in Kota : कोटा में नीट की तैयारी कर रही छात्रा ने इमारत की नौंवी मंजिल से कूदकर कर आत्महत्या की। छात्रा मां और भाई के साथ जवाहर नगर इलाके में फ्लैट में रहती थी।
11:01 AM Jun 06, 2024 IST | BHUP SINGH
कोटा में फिर सुसाइड  neet की तैयारी कर रही छात्रा ने बिल्डिंग की नौंवी मंजिसे कूदकर दी जान

Suicide Case in Kota : जयपुर। राजस्थान में एजुकेशन नगरी के नाम से पहचाने जाने वाले कोटा में छात्रों के सुसाइड के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। बुधवार देर शाम एक नीट की तैयारी कर रही छात्रा ने यहां इमारत से कूदकर अपनी जान दे दी। मृतक छात्रा की पहचान बागिशा तिवारी के रूप में हुई है। वह मध्य प्रदेश के रीवा की रहने वाली थी। छात्र के सुसाइड करने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोटा पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाकर मामले की जांच में जुट गई है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-जॉब दिलाने के बहाने होटल में महिला से रेप, अश्लील वीडियो बना किया ब्लैकमेल, पीछा छोड़ने के बदले मांगे 2 लाख

मां और भाई के साथ रहती थी छात्रा

पुलिस ने बताया कि छात्रा अपनी मां और भाई के साथ जवाहर नगर इलाके में एक फ्लैट में रहती थी। छात्रा एक प्राइवेट कोचिंग में पढ़ाई कर रही थी। छात्रा ने बिल्डिंग की बालकनी से कूद कर आत्महत्या कर ली। पुलिस छात्रा के आत्महत्या करने की जानकारी जुटा रही है। अभी तक पुलिस को कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

जनवरी से अब तक 10 छात्रों ने किया सुसाइड

देशभर से मेडिकल और इंजीनियिंग कॉलेजों में दाखिला लेने के लिए तैयारी करने छात्र-छात्राएं कोटा पढ़ाई करने पहुंचते हैं। लेकिन कोटा से अक्सर छात्रों के सुसाइड करने की खबरें आती रहती हैं। दरअसल, इस साल जनवरी से लेकर 6 जून तक कोटा में अब तक 10 बच्चे जान दे चुके हैं। इसमें एक बीटेक कर रहा छात्र भी शामिल है। ज्यादातर मामले आत्महत्या के सामने आए हैं। इन घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा उठाए जा रहे कमद नाकाफी साबित हो रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-रुपए दोगुने करने के नाम पर ढोंगी बाबा ने 11.51 लाख ठगे, पीड़ित को बेहोश कर फरार

.