होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Rahul Gandhi Wayanad Visit : वायनाड में राहुल गांधी का शानदार रोड शो, सड़क पर उतरा जनसैलाब, देखें तस्वीरें 

05:38 PM Apr 11, 2023 IST | Jyoti sharma

सांसदी जाने के बाद राहुल गांधी पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र रहे वायनाड (Rahul Gandhi Waynad Visit) पहुंचे हैं।  अपनी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ उन्होंने वायनाड में शानदार रोड शो किया। जिसमें हजारों की संख्या में उनके समर्थक मौजूद रहे।

वायनाड के कल्पेट्टा में निकाले गए इस रोड शो में जगह-जगह राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के पोस्टर लगे हुए थे और रोड के किनारे ग्रिल के साइड में लोगों का हुजूम उमड़ा हुआ था। वे हाथों में राहुल गांधी की तस्वीर लेकर साथ-साथ चल रहे थे। 

लोग राहुल गांधी (Rahul Gandhi) जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे और राहुल की एक झलक पाने को काफी बेताब दिखाई दे रहे थे।

राहुल और प्रियंका ने वाहन में से लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। रोड शो के बाद राहुल गांधी कल्पेट्टा में ही जनसभा को संबोधित कर रहे हैं।

राहुल गांधी की सुरक्षा के लिए भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई है। राहुल के समर्थन में लोगों के हुजूम उमड़ने से साफ-साफ दिख रहा है कि वायनाड में राहुल का कितना जनाधार है। राजनीतिक विशेषज्ञ से राहुल गांधी का शक्ति प्रदर्शन भी कह रहे हैं।

मोदी सरनेम वाले मामले में सजा होने के बाद सांसदी जाने को लेकर कांग्रेस केंद्र और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमलावर है। इसका जवाब वे इस रैली और रोड शो के जरिए दे रहे हैं।

Next Article