For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Rahul Gandhi Wayanad Visit : वायनाड में राहुल गांधी का शानदार रोड शो, सड़क पर उतरा जनसैलाब, देखें तस्वीरें 

05:38 PM Apr 11, 2023 IST | Jyoti sharma
rahul gandhi wayanad visit   वायनाड में राहुल गांधी का शानदार रोड शो  सड़क पर उतरा जनसैलाब  देखें तस्वीरें 

सांसदी जाने के बाद राहुल गांधी पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र रहे वायनाड (Rahul Gandhi Waynad Visit) पहुंचे हैं।  अपनी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ उन्होंने वायनाड में शानदार रोड शो किया। जिसमें हजारों की संख्या में उनके समर्थक मौजूद रहे।

Advertisement

वायनाड के कल्पेट्टा में निकाले गए इस रोड शो में जगह-जगह राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के पोस्टर लगे हुए थे और रोड के किनारे ग्रिल के साइड में लोगों का हुजूम उमड़ा हुआ था। वे हाथों में राहुल गांधी की तस्वीर लेकर साथ-साथ चल रहे थे।

लोग राहुल गांधी (Rahul Gandhi) जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे और राहुल की एक झलक पाने को काफी बेताब दिखाई दे रहे थे।

राहुल और प्रियंका ने वाहन में से लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। रोड शो के बाद राहुल गांधी कल्पेट्टा में ही जनसभा को संबोधित कर रहे हैं।

राहुल गांधी की सुरक्षा के लिए भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई है। राहुल के समर्थन में लोगों के हुजूम उमड़ने से साफ-साफ दिख रहा है कि वायनाड में राहुल का कितना जनाधार है। राजनीतिक विशेषज्ञ से राहुल गांधी का शक्ति प्रदर्शन भी कह रहे हैं।

मोदी सरनेम वाले मामले में सजा होने के बाद सांसदी जाने को लेकर कांग्रेस केंद्र और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमलावर है। इसका जवाब वे इस रैली और रोड शो के जरिए दे रहे हैं।

.