होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Rahul Gandhi ने अडाणी के साथ कांग्रेस छोड़ भाजपा में जाने वाले नेताओं पर साधा निशाना, कहा-  सच्चाई छुपाते हैं, इसलिए रोज भटकाते हैं!

03:00 PM Apr 08, 2023 IST | Jyoti sharma

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अडाणी मामले  पर आए दिन केंद्र सरकार से सवाल पूछ रहे हैं। आज उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर अडाणी (Adani Case) की कथित बेनामी कंपनियों में 20 हजार करोड़ रुपए के निवेश के सवाल पूछा है। इसमें उन्होंने अडानी के साथ ही कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं पर भी निशाना साधा है।

राहुल गांधी ने अडानी के नाम की स्पेलिंग के साथ कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं का नाम जोड़ा और कहा कि सच्चाई छुपाते हैं, इसलिए रोज भटकाते हैं, सवाल वही है कि अडाणी की कंपनियों में 20 हजार करोड़ के बेनामी पैसे किसके हैं?

गुलाम, सिंधिया, किरण,हिमंत, अनिल एंटनी के नाम शामिल 

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अडाणी के नाम की स्पेलिंग में जिन नेताओं का नाम लिखा है उसमें गुलाम नबी आजाद, ज्योतिरादित्य सिंधिया, किरण रेड्डी, हेमंत बिस्व शर्मा, अनिल एंटनी शामिल हैं। अडानी की स्पेलिंग यानी A D A N I  के पहले अक्षर A से गुलाम D के साथ सिंधिया, A के साथ किरण, N  के साथ हेमंत और I के साथ अनिल लिखा हुआ है।

अब सी आर केसवन ने छोड़ी कांग्रेस 

गौरतलब है कि किरण रेड्डी के बाद आज कांग्रेस के नेता और आजाद भारत के पहले गवर्नर राजगोपालाचारी के पौत्र सीआर केसवन ने भी भाजपा ज्वाइन कर ली है। अब कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं में शायद जल्द ही राहुल गांधी केसवन का नाम भी शामिल कर सकते हैं।

Next Article