For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Rahul Gandhi ने अडाणी के साथ कांग्रेस छोड़ भाजपा में जाने वाले नेताओं पर साधा निशाना, कहा-  सच्चाई छुपाते हैं, इसलिए रोज भटकाते हैं!

03:00 PM Apr 08, 2023 IST | Jyoti sharma
rahul gandhi ने अडाणी के साथ कांग्रेस छोड़ भाजपा में जाने वाले नेताओं पर साधा निशाना  कहा   सच्चाई छुपाते हैं  इसलिए रोज भटकाते हैं

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अडाणी मामले  पर आए दिन केंद्र सरकार से सवाल पूछ रहे हैं। आज उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर अडाणी (Adani Case) की कथित बेनामी कंपनियों में 20 हजार करोड़ रुपए के निवेश के सवाल पूछा है। इसमें उन्होंने अडानी के साथ ही कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं पर भी निशाना साधा है।

Advertisement

राहुल गांधी ने अडानी के नाम की स्पेलिंग के साथ कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं का नाम जोड़ा और कहा कि सच्चाई छुपाते हैं, इसलिए रोज भटकाते हैं, सवाल वही है कि अडाणी की कंपनियों में 20 हजार करोड़ के बेनामी पैसे किसके हैं?

गुलाम, सिंधिया, किरण,हिमंत, अनिल एंटनी के नाम शामिल 

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अडाणी के नाम की स्पेलिंग में जिन नेताओं का नाम लिखा है उसमें गुलाम नबी आजाद, ज्योतिरादित्य सिंधिया, किरण रेड्डी, हेमंत बिस्व शर्मा, अनिल एंटनी शामिल हैं। अडानी की स्पेलिंग यानी A D A N I  के पहले अक्षर A से गुलाम D के साथ सिंधिया, A के साथ किरण, N  के साथ हेमंत और I के साथ अनिल लिखा हुआ है।

अब सी आर केसवन ने छोड़ी कांग्रेस 

गौरतलब है कि किरण रेड्डी के बाद आज कांग्रेस के नेता और आजाद भारत के पहले गवर्नर राजगोपालाचारी के पौत्र सीआर केसवन ने भी भाजपा ज्वाइन कर ली है। अब कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं में शायद जल्द ही राहुल गांधी केसवन का नाम भी शामिल कर सकते हैं।

.