होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

राहुल गांधी ने लोकसभा सचिवालय भेजा नोटिस का जवाब, कहा- मेरी टिप्पणी में कुछ भी गलत नहीं

01:10 PM Feb 16, 2023 IST | Jyoti sharma

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी मामले में लोकसभा की तरफ से नोटिस जारी किया गया था जिसका जवाब उन्होंने तय समय के भीतर दे दिया है। राहुल गांधी के इस जवाब को बेहद गोपनीय रखा गया है। लेकिन कुछ कांग्रेस नेताओं का कहना है कि राहुल गांधी ने अपने नोटिस का जवाब दे दिया है। उन्होंने तथ्यों पर अपने जवाब दिए हैं।

लोकसभा में पीएम नरेंद्र मोदी पर की थी टिप्पणी

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में टिप्पणी की थी, इस टिप्पणी में कुछ ऐसे शब्द थे , जिन्हें सदन की कार्यवाही से हटा दिया गया था। राहुल गांधी  इस बयान को कर संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी और भाजपा नेता निशिकांत दुबे ने लोकसभा में विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव पेश किया था जिसके बाद लोकसभा सचिवालय की तरफ से राहुल गांधी को नोटिस जारी किया गया था।

मैंने कुछ भी गलत नहीं कहा

अब इस नोटिस का उन्होंने कई पेज का जवाब भी तय समयसीमा के अंदर भेज दिया है।  बता दें कि राहुल गांधी ने लोकसभा में अडाणी मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कई सवाल उठाए थे। सदन की कार्यवाही समाप्त होने के बाद उन्होंने बाहर मीडिया से कहा भी था, कि मैंने कुछ गलत नहीं बोला था,स  सच बोलने पर अप सदन से आपके शब्द भी हटा दिए जाते हैं। वहीं इस नोटिस के जवाब पर कांग्रेस नेताओं ने कहा है कि राहुल गांधी ने अपने जवाब में कहा है कि उन्होंने कोई गलत टिप्पणी नहीं की है, इसमें कुछ भी गलत नहीं है।  

Next Article