For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

शर्मनाक तरीके से रन आउट हुए रहकीम कॉर्नवॉल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

04:33 PM Aug 18, 2023 IST | Mukesh Kumar
शर्मनाक तरीके से रन आउट हुए रहकीम कॉर्नवॉल  सोशल मीडिया पर वायरल हुआ video

कैरियाई प्रीमियर लीग (CPL) 2023 में गुरुवार को सेंट लूसिया किंग्स ने बारबाडोस रॉयल्स को 54 रनों से करारी शिकस्त दी है। सेंट लूसिया किंग्स के खिलाफ बारबाडोस रॉयल्स के बल्लेबाज रहकीम कॉर्नवॉल बहुत अजीबगरीब तरीके से आउट हुए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है। बता दें कि रहकीम वेस्टइंडीज की तरफ से खेलते हैं और लेकिन इस प्रकार वो आउट हुए है, वो बहुत ज्यादा शर्मनाक था।

Advertisement

सोशल मीडिया पर उनके रनआउट का वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है और फैस उनकी जमकर आलोचना भी कर रहे हैं। बारबाडोस रॉयल्स का यह बल्लेबाज एक गेंद पर बिना खाता खाता खोले ही रनआउट होकर आलोचना भी कर रहे हैं। लेकिन जिस अजीबोगरीब तरीके से आउट हुए है वो काफी शर्मनाक था। बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए लूसिया किंग्स ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 201 रन बना डाले है। सीन विलियम्स (47) और कप्तान फाक डु प्लेसी ने 46 रनों की तूफानी पारियां खेलीं।

यह खबर भी पढ़ें:- Rishabh Pant comeback: 228 दिन बाद मौत को मात देकर मैदान पर लौटा यह धाकड़ बल्लेबाज, जड़ा हेलीकॉप्टर छक्का, देखें Video

सेंट लूसिया किंग्स ने पार किया 200 रनों का आंकड़ा
बता दें कि सेंट लूसिया किंग्स की तरफ से किसी भी बल्लेबाज ने 50 रनों का आंकड़े के पास भी नहीं पहुंचा। लेकिन सब खिलाड़ियों ने कुछ ना कुछ रनों का योगदान दिया और इस प्रकार से टीम ने 20 ओवर में 200 रनों का बड़ा आंकड़ा पार करने में सफल रही। जॉनसन चार्ल्स ने 30 और सिकंदर रजा ने 23 रनों की पारियां खेली है। बारबाडोस रॉयल्स की तरफ से जेसन होल्डर ने 4 विकेट चटकाए। 202 रनों के बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए बारबाडोस रॉयल्स की की शुरुआत कुछ खास नहीं रही और बारबाडोस रॉयल्स यह मैच 54 रनों से हार गई।

.