होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Pushpa 2 का टीजर देखकर खड़े हो जाएगे रोंगटे, ऐसे खतरनाक लुक में नजर आए अल्लू अर्जुन

06:54 PM Apr 07, 2023 IST | Mukesh Kumar

Pushpa 2: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) का टीचर रिलीज हो गया है। फैंस इस ब्लॉकबस्टर मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस मूवी का टीचर देखने के बाद फैंस खुशी से झूम उठे है। फिल्म का टीजर को अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के अवसर पर रिलीज किया गया है। जिसे अल्लू अर्जुन के फैंस काफी पसंद कर रहे है। पुष्पा 2 का टीचर देखने के बाद कहा जा सकता है कि एकबार फिर से अल्लू अर्जुन अपने फैंस का दिल जीतने में कामियाब रहेंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-इंटरनेशनल सेलेब्स को पछाड़ दुनिया के सबसे प्रभावशाली व्यक्ति बने शाहरुख खान

Pushpa ने Box office पर मचाया था तहलका

बता दें कि साल 2021 में रिलीज हुई पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कलेक्शन किया था। इस मूवी ने वर्ल्डवाइड 373 करोड़ का बिजनेस किया था। फैंस ने इस मूवी के डॉयलोग का खूब पसंद किया। अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की पुष्पा को तमिल तेलुगु के साथ हिंदी में भी बहुत पसंद किया गया है, कोरोना के बढ़ते केस के बावजूद इसने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

पुष्पा 2 का टीजर देखने के बाद फैंस हुए बेकाबू

इस मूवी के टीचर काफी सस्पेस से भरा हुआ है। जो फैंस को सिनेमाघरों तक खिंचकर लाने का काम करेगा। 3 मिनट 14 सेकंड के इस टीजर को रिलीज होने 2 घंटे के भीतर ही 2.2 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 367 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। फिल्म निर्माता ने ट्विटर पर पुष्पा 2 को लेकर एक वीडियो शेयर किया गया। 20 सेकंड के इस वीडियो में अल्लू अर्जुन दिख रहे हैं, दिखाया गया है कि पुष्पा जेल से फरार हो गया है, वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘पुष्पा कहां है, जल्द ही इंतजार खत्म होगा!’

Next Article