For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जनता लेगी अपमान का बदल, मिमिक्री मामले में विधायक किरोड़ी लाल मीणा बोले- राहुल के दिल में रोम…

उप राष्ट्रपति की मिमिक्री मामले को लेकर लगातार कांग्रेस के साथ ही विपक्ष के सांसद बीजेपी के निशाने पर आ गए है। अब सवाईमाधोपुर से विधायक किरोड़ी लाल मीणा ने राहुल गांधी पर बड़ा बयान दिया है।
05:52 PM Dec 21, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
जनता लेगी अपमान का बदल  मिमिक्री मामले में विधायक किरोड़ी लाल मीणा बोले  राहुल के दिल में रोम…
बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा

Dausa News: उप राष्ट्रपति की मिमिक्री मामले को लेकर लगातार कांग्रेस के साथ ही विपक्ष के सांसद बीजेपी के निशाने पर आ गए है। अब इस पूरे मामले को लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और सवाईमाधोपुर से विधायक किरोड़ी लाल मीणा ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है, विधायक मीणा ने कहा है कि उनके दिल में रोम है।

Advertisement

'हमारे दिल में राम'- किरोड़ी लाल मीणा

उन्होंने राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके दिल में रोम है, हमारे दिल में राम हैं। देश में राम नाम की लहर चल रही है। आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा एक बार फिर राजस्थान की सभी 25 सीटें जीतेगी। इसके साथ ही मीना ने उपराष्ट्रपति जगदीश धनखड़ के मिमिक्री मामले को लेकर कहा कि यह लोकतंत्र के प्रति क्रूरता है।

जनता लेगी अपमान का बदल

दौसा में मीडिया से बात करते हुए कहा कि उपराष्ट्रपति का पद एक संवैधानिक पद है और विपक्षी नेताओं ने पूरे देश के साथ यह मजाक किया है। हैरानी की बात ये है कि वीडियो खुद कांग्रेस नेता राहुल गांधी बना रहे थे। उपराष्ट्रपति किसान के बेटे हैं, इसलिए यह देश के किसानों और ओबीसी वर्ग का अपमान है।

आगे किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि राहुल गांधी और उनके गठबंधन को देश से माफी मांगनी चाहिए। आगे किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि आने वाले समय में देश की जनता कांग्रेस और उनके गठबंधन से इस अपमान का बदला लेगी।

'मैं जिम्मेदारी को बखूबी निभाया...'

पार्टी में किसी बड़ा पद नहीं मिलने के सवाल पर विधायक मीणा ने कहा कि मैं बीजेपी का साधारण सा कार्यकर्ता हूं। मैं एक कार्यकर्ता के रूप में जनता की सेवा करता रहा हूं और करता रहूंगा। पार्टी मुझे क्या देती है या नहीं देती ये अलग बात है। पार्टी ने मुझे जो भी जिम्मेदारी दी, मैंने उसे बखूबी निभाया है।

.