For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

दौसा में BJP की परिवर्तन यात्रा का विरोध…सांसद जसकौर मीणा को दिखाए काले झंडे

राजस्थान के दौसा जिले में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा के विरोध का मामला सामने आया है।
03:30 PM Sep 11, 2023 IST | Anil Prajapat
दौसा में bjp की परिवर्तन यात्रा का विरोध…सांसद जसकौर मीणा को दिखाए काले झंडे
BJP Parivartan Yatra

BJP Parivartan Yatra : दौसा। राजस्थान के दौसा जिले में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा के विरोध का मामला सामने आया है। परिवर्तन यात्रा सोमवार को जब दौसा के नांगल टोल प्लाजा के पास पहुंची तो कुछ युवकों ने काले झंडे लहराए। विरोधी युवकों ने काले झंडे दिखाने के साथ ही दौसा सांसद जसकौर मीणा की गाड़ी को भी रोकने का प्रयास किया। हालांकि, पुलिस के मोर्चा संभालते ही विरोध युवक मौके से भाग गए।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक सोमवार दोपहर बीजेपी की परिवर्तन यात्रा दौसा के नांगल टोल प्लाजा से गुजरी। इस दौरान पहले से ही मौजूद लोगों ने यात्रा के आते ही काले झंडे लहराया शुरू कर दिया। साथ ही युवकों ने जसकौर मुर्दाबाद….बीजेपी से बैर नही, जसकौर तेरी नहीं…के खूब नारे लगाए। बताया जा रहा है कि अपने संसदीय क्षेत्र से 5 साल गायब रहने से लोगों में दौसा सांसद जसकौर मीणा को लेकर काफी रोष व्याप्त है। इस कारण परिवर्तन यात्रा के दौरान काले झंडे दिखाए।

यह पूरा वाकया उस वक्त हुआ जब बीजेपी की परिवर्तन यात्रा के रथ में केंद्रीय मंत्री वीके सिंह, सांसद जसकौर मीणा, पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी, पूर्व सांसद राजकुमार, जितेंद्र सिंह गोठावाल और जिलाध्यक्ष पीडी शर्मा सवार थे। ऐसे में परिवर्तन यात्रा के गाड़ियां युवकों को बचाते हुए आगे निकल गई। लेकिन, युवकों ने जसकौर मीणा को रोक लिया और काले झंडे दिखाते हुए खूब नारेबाजी की। तभी पुलिस ने स्थिति को संभाला। लेकिन, इससे पहले ही सभी युवक मौके से भाग छूटे।

ये खबर भी पढ़ें:-BJP में फिर सामने आई गुटबाजी! मंच पर रो पड़े पूर्व मंत्री के भाई, समर्थकों का हंगामा, जानें-पूरा वाकया

.