होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Priyanka Chahar Choudhary: अंकित संग रोमांस करती नज़र आई टीवी एक्ट्रेस, फैंस को दी एक गुडन्यूज

02:32 PM Feb 19, 2023 IST | Prasidhi

Priyanka Chahar Choudhary: ‘उड़ारियां’ फेम प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता की जोड़ी को न सिर्फ छोटे पर्दे पर बल्कि ‘बिग बॉस 16’ में भी काफी पसंद किया गया था। दोनों ने शो में भी साथ में एंट्री मारी थी, जिसे देख फैंस दोनों पर खूब प्यार लुटाया था। दोनों भले ही एक-दूसरे को अच्छा दोस्त कहते थे, लेकिन उनकी केमिस्ट्री कुछ और ही कहती थी। लेकिन कुछ भी हो उनके फैंस पर्दे पर साथ देखना चाहते हैं। अब फैंस की ये इच्छा भी जल्द ही पूरी होने वाली है। एक्ट्रेस ने खुद हिंट दिया है कि वह जल्द ही अंकित गुप्ता के साथ एक प्रोजेक्ट में दिख सकती हैं।

जल्द ही साथ में नजर आएंगे दोनों

Priyanka Chahar Choudhary: दोनों जल्द ही छोटे पर्दे पर नजर आने वाले हैं। इस बात का खुलासा खुद प्रियंका ने किया है, प्रियंका चाहर मुंबई में स्पॉट हुईं। उन्होंने पैपराजी बात करते हुए कहा कि, “मैं प्रियांकित फैंस के लिए बोलना चाहती हूं, जो मेरे और अंकित के प्रोजेक्ट के लिए इंतजार कर रहे हैं, जल्द कुछ आएगा।” मीडिया ने उनसे किंग खान की फिल्म ‘डंकी’ के लिए भी सवाल किए गए थे। लेकिन उन्होंने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

Priyanka Chahar Choudhary: ‘बिग बॉस 16’ ने चमकाई किस्मत

‘बिग बॉस 16’ में प्रियंका एक शानदार खिलाड़ियों में से एक थी। पहले उन्हें ‘बिग बॉस’ की विनर के रूप में देखा जा रहा था, लेकिन भारी वोट के साथ एमसी स्टेन ने ट्रॉफी जीती।

Next Article