होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

अहमदाबाद से बीकानेर आ रही निजी ट्रेवल्स की बस पाली में पलटी, 14 यात्री घायल

जिले में पाली-जोधपुर बाइपास पर मंडिया के पास बुधवार तड़के निजी ट्रेवल्स की बस पलट जाने से 14 यात्री घायल हो गए।
11:13 AM May 10, 2023 IST | Anil Prajapat

पाली। जिले में पाली-जोधपुर बाइपास पर मंडिया के पास बुधवार तड़के निजी ट्रेवल्स की बस पलट जाने से 14 यात्री घायल हो गए। हादसे के सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए बांगड़ अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के मुताबिक बस ड्राइवर को नींद की झपकी आ जाने के कारण हादसा हुआ। वहीं, यात्रियों का कहना है कि कंडेक्टर नशे में था। ऐसे में पुलिस यह पता लगाने की कोशिश में जुटी हुई है कि क्या बस के ड्राइवर ने भी शराब पी रखी थी या नहीं। इधर, पाली के बांगड़ अस्पताल में भर्ती घायलों में से अधिकतर को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

पुलिस के मुताबिक एक निजी बस मंगलवार शाम 6 बजे अहमदाबाद से बीकानेर के लिए रवाना हुई। सुबह करीब साढ़े तीन बजे बस पाली के सदर थाना क्षेत्र में हाइवे पर मंडिया गांव पहुंची तो अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के वक्त बस में 40 से ज्यादा सवारी थी और अधिकतर लोग सो रहे थे। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। बस में सवार कुछ यात्रियों ने काफी मशक्कत के बाद घायल यात्रियों को बस से बाहर निकाला और पुलिस को हादसे के बारे में सूचना दी।

हादसे में ये लोग हुए घायल

पुलिस के मुताबिक हादसे में सूरज पुत्र सुखाराम सैन, राहुल पुत्र श्रवण शर्मा, दिनेश, अभिषेक पुत्र अनिल जैन, बस ड्राइवर श्रवण पुत्र खीयाराम नायक और रामचंद्र विश्नोई, जितेंद्र सिंह, विजय सांखला, मोहम्मद तौफीक, आयशा बानो, युवराज ठाकुर, संदीप सोनी, रमेश सेठिया, अब्दुल, नुरद्दीन, सत्यप्रकाश घायल हो गए।

घायलों को बांगड़ अस्पताल में कराया भर्ती

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और घायलों को तुरंत उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे में करीब 25 से ज्यादा लोग चोटिल हुए है। जिनमें से 14 लोगों को उपचार के बांगड़ अस्पताल ले जाया गया। हादसे के वक्त बस में भारी मात्रा में लगेज भरा हुआ। हादसे के बाद बस की छत पर रखा सामान भी इधर-उधर बिखर गया। काफी मशक्कत के बाद लगेज को साइड में करवाया और बस को क्रेन की सहायता से सीधा करवाया। हादसे के बाद सड़क मार्ग पर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने जाम खुलवाकर यातायात सुचारू करवाया।

Next Article