For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर सेंट्रल जेल में कैदी ने की आत्महत्या, हत्या के मामले में काट रहा था सजा, 2 महीने पहले हुआ था फरार

03:52 PM Aug 14, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर सेंट्रल जेल में कैदी ने की आत्महत्या  हत्या के मामले में काट रहा था सजा  2 महीने पहले हुआ था फरार

जयपुर। राजधानी जयपुर की सेंट्रल जेल में एक कैदी ने सुसाइड कर लिया। रविवार शाम को कैदी ने बाथरूम की खिड़की से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके पर पहुंची लालकोठी थाना पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से मौके से सबूत जुटाए। पुलिस ने मृतका का पोस्टमॉर्टम के लिए शव को एसएमएस हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

लालकोठी थानाधिकारी रविंद्र सिंह नरूका ने बताया कि मृतक आशीष पाराशर (35) गंगापुर सिटी के कचहरी रोड का रहने वाला था। हत्या के मामले में वह घाटगेट स्थित सेंट्रल जेल में सजा काट रहा था। आशीष का व्यवहार सही होने पर करीब 4 महीने पहले उसे सांगानेर स्थित खुली जेल में शिफ्ट किया गया था।

इस दौरान जून महीने में वह खुली जेल से फरार हो गया था। पुलिस ने हाल ही में उसे गिरफ्तार किया था। कोर्ट के आदेश पर आशीष को जयपुर सेंट्रल जेल भेज दिया।

पुलिस ने बताया कि रविवार शाम को मृतक आशीष बैरिक नबंर-9 के पास बंद पड़े बाथरूम की तरफ गया था। इस दौरान उसने बाथरूम में कपडे़ का फंदा बनाया और खिड़की से लटक कर सुसाइड कर लिया।

शाम करीब 6 बजे उसका शव लटका मिला। जेल प्रशासन की सूचना पर लालकोठी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल टीम की मदद से सबूत जुटाए। इसके बाद शव को एसएमएस हॉस्पिटल की मोर्चरी भिजवाया। पुलिस आत्महत्या के कारणों की तलाश में जुटी है।

.