For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

एस्कलेटर से गिरने का नाटक, महिला डरी तो पुलिस ने लगाया पता, प्रैंक करना पड़ा भारी, फिर युवक के साथ...

लोगों से मजाक करने वाले कई वीडियो आपने देखें होंगे। इसी तरह का एक वीडियो बेंगलुरु से सामने आया है। बेंगलुरु मेट्रो में एक युवक को प्रैंक वीडियो शूट कर मंहगा पड़ गया।
09:13 PM Oct 07, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
एस्कलेटर से गिरने का नाटक  महिला डरी तो पुलिस ने लगाया पता  प्रैंक करना पड़ा भारी  फिर युवक के साथ

Bengaluru Metro Viral Video: लोगों से मजाक करने वाले कई वीडियो आपने देखें होंगे। इसी तरह का एक वीडियो बेंगलुरु से सामने आया है। बेंगलुरु मेट्रो में एक युवक को प्रैंक वीडियो शूट कर मंहगा पड़ गया। इस लड़के की पहचान 23 साल के प्रज्वल के तौर पर हुई है। प्रज्वल मूडलापाल्या का रहने वाला है। उन पर मेट्रो और स्टेशन के एस्केलेटर पर प्रैंक वीडियो शूट कर लोगों को डराने की कोशिश करने का आरोप है।

Advertisement

एस्कलेटर से गिरने का नाटक, महिला डरी

उसने अपनी खराब सेहत का बहाना बनाकर एस्कलेटर से गिरने का नाटक किया। जबकि ये तो महज एक मजाक था। हालांकि, इस शरारत से एस्केलेटर पर उसके पीछे खड़ी महिलाएं डर गईं। इतना ही नहीं, शख्स ने एस्केलेटर के अलावा मेट्रो के अंदर भी लोगों को डराने की कोशिश की थी। जब बेंगलुरु मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (बीएमआरसीएल) के सुरक्षा विभाग को इसकी जानकारी मिली तो शख्स के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की गई।

इंस्टाग्राम से वीडियो हटा दिया गया

अधिकारियों ने उस व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए गोविंदराज नगर पुलिस स्टेशन से संपर्क किया। जिसके बाद पुलिस ने वीडियो में दिख रहे व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। बीएमआरसीएल ने एक बयान में कहा कि महिलाओं को डराना स्वीकार्य नहीं है। यही वजह है कि हमने पुलिस से उसके खिलाफ कानून के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की अपील की है। इस कार्रवाई के बाद मनचले द्वारा पोस्ट की गई वीडियो को इंस्टाग्राम से हटा दिया गया है।

जुर्माना लगाया गया

मेट्रो अधिकारियों ने यह भी बताया कि इस मामले में शख्स पर 500 रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है। कर्नाटक पुलिस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो में दिख रही बाइक के नंबर प्लेट से प्रज्वल का पता लगाया। आपको बता दें कि प्रज्वल अक्सर ऐसे प्रैंक वीडियो शूट करता रहता हैं। उनके इंस्टाग्राम और यूट्यूब चैनल पर कई प्रैंक वीडियो पोस्ट किए गए हैं, जिनमें वह अलग-अलग अंदाज में लोगों को डराते नजर आ रहे हैं।

.