होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

प्रवासी भारतीय दिवस सम्मेलन : सूखी घास पर हरा रंग छिड़कने के वीडियो पर कांग्रेस का भाजपा पर हमला

12:50 PM Jan 09, 2023 IST | Jyoti sharma

इंदौर। प्रवासी भारतीय दिवस सम्मेलन के बीच सूखी घास पर हरा रंग छिड़कने को लेकर अब कांग्रेस भाजपा पर हमलावर हो गई है। कांग्रेस ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि भाजपा ने इंदौर को हरा-भरा दिखाने के लिए सूखी घास पर हरा रंग ही छिड़क दिया। इस पर भाजपा न जवाब दिया कि देश में कुछ भी अच्छा हो ये कांग्रेस को पचता नहीं है।

‘वाह शिवराज वाह…’

दरअसल दो दिन पहले ही इंदौर में आयोजित प्रवासी भारतीय सम्मेलन को लेकर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दिखाई दे रहा है कि एक चौराहे पर सूखी घास पर हरे रंग का स्प्रे किया जा रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। वीडियो को लेकर युवा कांग्रेस के अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने इस वीडियो को ट्विटर पर साझा किया और कहा था कि अकल्पनीय, अविश्वसनीय तस्वीरें.. प्रधानमंत्री के इंदौर दौरे के पहले इंदौर को हरा-भरा बनाने के लिए भाजपा सरकार ने घास को ही हरे रंग से रंग दिया। वाह शिवराज वाह।

इंदौर नगर निगम नहीं दी कोई प्रतिक्रिया

इस पर भाजपा प्रदेश इकाई के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि प्रवासी भारतीय दिवस सम्मेलन की इंदौर को मेजबानी मिली है तो यह कांग्रेस पचा नहीं पा रही है। कांग्रेस के पेट में दर्द हो रहा है कि इंदौर को इतना अच्छा कैसे सजाया-संवारा गया। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज इंदौर में 17वें प्रवासी भारतीय दिवस सम्मेलन का उद्घाटन किया और कार्यक्रम को संबोधित किया। दूसरी तरफ इस घटना के वीडियो के बारे में अभी तक इंदौर नगर निगम की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

Next Article