होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Siker News: सीकर में डाक विभाग के कर्मचारी ने कमरे में किया सुसाइड, जांच के बाद होगा मामले का खुलासा

08:36 PM Oct 18, 2024 IST | Dipendra Kumawat

Siker News: सीकर जिले से दिल दहलाने वाली घटना आई सामने. दरअसल सीकर जिले में बंद मकान में एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. युवक की पहचान विकास ओढ़का के रूप में हुई है.

परिजनों से बात नहीं करने पर हुआ शक

मृतक युवक विकास ओढ़का लंबे समय से परिजनों से बात नहीं कर रहा था इसके बाद परिजनो का शक लगातार बढ़ता ही गया और परिजन इसके बाद परेशान होकर उसकी बहन और भाई उससे मिलने उसके घर पर आए तो उनको मकान के अंदर से बहुत तेज बदबू आई. उन दोनों ने इसकी सूचना तुरंत नजदीकी पुलिस थाने में दी.

पंखे से लटका मिला युवक का शव

सूचना के बाद खंडेला डीएसपी इनसार अली पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. इसके बाद परिजनों और आसपास के लोगों से जानकारी जुटाकर एफएसएल की टीम को सूचना दी. सूचना के करीब 3 घंटे बाद एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और मकान का दरवाजा खोलकर अंदर प्रवेश किया तो टीम को पंखे के सहारे फंदे से एक युवक का शव लटका हुआ मिला.

डाक विभाग में नौकरी करता था मृतक

मृतक विकास डाक विभाग में नौकरी करता था. जानकारी के अनुसार, मृतक युवक मंगलवार को खंडेला आया था और उसकी मां अपने रिश्तेदारी में गई हुई थी. वहीं बड़ा भाई कस्बे में ही दूसरी जगह मकान बनाकर रहता है. मंगलवार के बाद से जब मृतक युवक से परिजनों ने मोबाइल पर संपर्क करना चाहा तो कोई जवाब नहीं मिला.

Next Article