For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

पूनम पांडे ने खेला 'मौत' का खेल…लाखों जिंदगियां बचाने के लिए मरकर हुई जिंदा

02:22 PM Feb 03, 2024 IST | Sanjay Raiswal
पूनम पांडे ने खेला  मौत  का खेल…लाखों जिंदगियां बचाने के लिए मरकर हुई जिंदा

Ponam Pandey Death News : अल सुबह मुंह हाथ भी नहीं धोए थे कि मौत की खबर ने फैंस को शॉक्ड कर दिया। न नाश्ता न पानी बस माहौल गमगीन हो गया। हर कोई शॉक्ड था 32 साल की उम्र में अचानक ऐसा कैसे हो गया? इसके पीछे की असल वजह क्या है? फैंस रात-रात होते-होते इस सदमे से निकले ही नहीं थे कि ढेर सारे सवालों के बीच पूनम पांडे ने फिर अलसुबह एक और बड़ा झटका दे दिया। अचानक से सोशल मीडिया पर सामने आई और कहा-मैं जिंदा हूं…ये झटका भी फैंस के लिए जानलेवा से कम नहीं था। सभी शॉक्ड थे कि उनकी चहेती एक्ट्रेस ने ऐसा क्यों किया। भला ऐसा कौन करता है किसी की जान चली जाए तो…लेकिन गम के बाद फैंस के बीच खुशी की लहर छा गई है। वहीं एक्ट्रेस ने वीडियो जारी कर बताया कि वो जिंदा हैं। इससे पहले जानते है कि बीते दिन क्या हुआ…।

Advertisement

कल सामने आई थी मौत की खबर

शुक्रवार सुबह करीब 8 बजे पूनम पांडे के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ही उनके कथित मौत की खबर शेयर की गई। एक्ट्रेस की मौत की खबर के बाद हर तरफ जैसे तूफान सा मच गया। इस पोस्ट में बताया गया कि पूनम की मौत सर्वाइकल कैंसर की वजह से हुई। एक्ट्रेस के निधन की खबर से फैंस को तगड़ा सदमा लगा। क्योंकि दो दिन पहले तक पब्लिक इवेंट में ग्लैमरस और हेल्दी दिख रहीं पूनम की अचानक सर्वाइकल कैंसर से मौत होना ये बात हर किसी के लिए यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सिलेब्रिटीज और उनके फैंस एक्ट्रेस के निधन पर दुख जताते दिखे।

लोगों ने मौत की खबर को बताया फेक

पूनम पांडे की मौत की खबर को कुछ लोगों ने इसे फेक और एक्ट्रेस का अगला स्टंट भी बताया। हालांकि खबर आई कि उनके मैनेजर ने पूनम के निधन की खबर को कन्फर्म किया है। लेकिन जब लोगों ने उनकी डेड बॉडी किस हॉस्पिटल में है, को लेकर सवाल पूछा तो इसे लेकर उनके पास कोई जवाब नहीं था। एक्ट्रेस लोखंडवाला के जिस एरिया में रहती थीं, उस बिल्डिंग के पार्क में कोई भी उनके निधन से जुड़े सवाल का जवाब देने को राजी नहीं है। इतना ही नहीं, मुंबई के वर्ली में रहने वाली पूनम पांडे की बहन ने अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया है। ऐसे में यह तो तय हो गया था कि पूनम के दिमाग में कुछ ना कुछ तो चल रहा है। वहीं एक्ट्रेस ने आज लोगों की इस बात को सही साबित कर दिया। पूनम ने वीडियो जारी करते हुए कहा वो जिंदा है।

हाल ही में वीडियो पोस्ट कर कहा था- बड़ा सरप्राइज देने वाली हूं

इसी बीच एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो ये कह रही हैं, 'काफी दिनों से मैंने कोई सरप्राइज नहीं दिया है। मैं जल्द ही कुछ बड़ा सरप्राइज देने वाली हूं।' सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद उनके फैंस यही कह रहे है कि हो सकता है कि यह पूनम का कोई पब्लिसिटी स्टंट है। क्योंकि 4 फरवरी को वर्ल्ड कैंसर अवेयरनेस डे है। ऐसे में यह भी कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए ऐसा किया है।

पूनम ने बताया क्यों फैलाई मौत की खबर

बता दे कि हाल ही में सर्वाइकल कैंसर वैक्सीन को लेकर घोषणा की गई है। सूत्र ने बताया कि उसी वैक्सीन को प्रमोट करने के लिए पूनम ने इस तरह की खबर फैलाई है।' उसके प्रति लोगों में जागरुकता फैलाने के लिए उन्होंने ये कदम उठाया है। वहीं अब अब एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर फिर तहलका मचा दिया है। जिसमें वो जिंदा हैं।

पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर किया है। इसमें वो पूरी तरह स्वस्थ है और बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। पूनम पांडे ने कहा- 'मैं जिंदा हूं। सर्वाइकल कैंसर से मेरी मौत नहीं हुई है। दुर्भाग्य से मैं उन हजारों महिलाओं के लिए ये नहीं कह सकती जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर से जंग लड़कर अपनी जान गंवाई है। वो इसके बारे में कुछ नहीं कर पाईं, क्योंकि उन्हें कुछ पता ही नहीं था। मैं आपको यहां बताना चाहती हूं कि किसी दूसरे कैंसर के उलट सर्वाइकल कैंसर को हराना मुमकिन है। आपको बस अपने टेस्ट करवाने हैं और एचपीवी वैक्सीन लगवानी है।'

पूनम पांडे का विवादों से गहरा नाता…

अभिनेत्री पूनम पांडे अपने बेबाक अंदाज और बोल्ड लुक के लिए मशहूर हैं। यहीं वजह है कि उनका विवादों से गहरा नाता रहा है। सोशल मीडिया पर उनकी लंबी फैन फॉलोइंग है। दुनिया ने सबसे पहले उनका नाम तब सुना जब पूनम पांडे ने 2011 विश्व कप में भारत के जीतने पर न्यूड होने का ऐलान कर दिया था।

बता दें कि साल 2011 के वनडे वर्ल्ड कप में भारत फाइनल में पहुंच गया था। इस फाइनल मुकाबले में भारत की भिड़ंत श्रीलंका से होनी थी। इस रोमांचक मुकाबले से एक दिन पहले पूनम पांडे ने एक वीडियो पोस्ट किया। पूनम पांडे ने इस वीडियो के जरिए मैसेज भेजकर वादा किया था कि अगर टीम इंडिया फाइनल जीत जाती है तो वह न्यूड हो जाएंगी। अपनी इस हिमाकत के साथ पहली बार पूनम पांडे ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लोगों का अपना ध्यान खींचा किया। इसके बाद जब टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीती तो पूनम पांडे ने अपना वादा पूरा किया।

पूनम पांडे की प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ काफी उतार-चढ़ाव से भरी रही है। एक्ट्रेस ने साल 2020 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी रचाई थी। सोशल मीडिया पर उन्होंने खुशी-खुशी इस शादी का एलान किया था, लेकिन शादी के 12 ही दिन में उनके और सैम बॉम्बे के अलगाव की खबर भी आ गई थी। फैंस भी इस खबर को सुनकर काफी शॉक्ड हो गए थे।

'नशा' से किया था बॉलीवुड डेब्यू

पूनम पांडे का जन्म 11 मार्च 1991 को कानपुर में हुआ। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। साल 2011 में कैलेंडर गर्ल्स के रूप में उन्हें पहचान मिली। मॉडलिंग के दिनों में फैशन मैगजीन के कवर पेज पर भी नजर आई थीं। साल 2013 में पूनम पांडे ने फिल्म ‘नशा’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

.