होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Ponniyin Selvan 2 ने बॉक्स ऑफिस पर गाड़े झंडे, 6वें दिन की धमाकेदार कमाई

06:54 PM May 04, 2023 IST | Mukesh Kumar

Ponniyin Selvan 2: फिल्मकार मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन: पार्ट 2 बॉक्स ऑफिस पर 28 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए है। इस मूवी के पहले भाग की सफलता के बाद दूसरे भाग को देखने के लिए लोगों की भीड़ सिनेमाघरों में लगी हुई है। इस मूवी में ऐश्वर्या राय बच्चन एकबार फिर से लीड एक्ट्रेस के रूप में काम किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-फिल्म The Kerala Story के रिलीज से पहले तमिलनाडु में जारी हुआ हाई अलर्ट, फिर भी धमाकेदार हुई अडवांस बुकिंग

Box Office पर पीएस 2 ने गाड़े झंडे
पोन्नियिन सेलवन 2 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए आज एक सप्ताह पूरा हो चुका है और इस मूवी ने सिर्फ 5 दिनों में दुनियाभर में 200 करोड़ की धमाकेदार कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए है। ओपनिंग डे पीएस 2 ने 24 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 26.02 करोड़ रुपए बिजनेस किया है।

वहीं तीसरे दिन फिल्म ने 30 करोड़ रुपए का बिजनेस कर बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए है। वहीं चौथे दिन फिल्म में मामूली गिरावट दर्ज की और फिल्म ने 23.25 करोड़ का शानदार बिजनेस किया। वहीं 5वें दिन फिल्म में जबरदस्त गिरावट के साथ 10 करोड़ का बिजनेस कर पाई।

PS-2 ने 6वें दिन कमाए इतने करोड़

ऐश्वर्या राय बच्चन की पोन्नियिन सेलवन 2 ने देशभर में बॉक्स ऑफिस पर 6 दिनों में कुल 122 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। वहीं इस मूवी ने दुनियाभर में 200 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं पिछले साल रिलीज हुई PS-1 ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 500 करोड़ का कारोबार किया था।

Next Article