होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Ponniyin Selvan 2 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, 7वें दिन की धमाकेदार कमाई

03:09 PM May 05, 2023 IST | Mukesh Kumar

Ponniyin Selvan 2 : फिल्मकार मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन: पार्ट 2 सिनेमाघरो में रिलीज हो चुकी है। इस मूवी ने सिर्फ 5 दिन में ही दुनियाभर में 200 करोड़ का बिजनेस कर बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए है। पीएस 2 को देखने के लिए लोगों की भीड़ सिनेमाघरों में लगी हुई है। इस मूवी में ऐश्वर्या राय बच्चन एकबार फिर से लीड एक्ट्रेस के रूप में काम किया है। वहीं ट्रेड्स रिपोर्ट्स की माने तो पोन्नियिन सेल्वन 2 के इस वीकेंड तक दुनिया भर में 250 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री करने की पूरी उम्मीद है। आइए जानते हैं कि फिल्म ने 7वें दिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कितना बिजनेस किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-फिल्म The Kerala Story के रिलीज से पहले तमिलनाडु में जारी हुआ हाई अलर्ट, फिर भी धमाकेदार हुई अडवांस बुकिंग

पोन्नियिन सेलवन 2 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका
पोन्नियिन सेलवन 2 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए आज आठ दिन पूरे हो चुके है और इस मूवी ने सिर्फ 5 दिनों में दुनियाभर में 200 करोड़ की धमाकेदार कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। ओपनिंग डे पीएस 2 ने 24 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 26.02 करोड़ रुपए बिजनेस किया है।

वहीं तीसरे दिन फिल्म ने 30 करोड़ रुपए का बिजनेस कर बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए है। वहीं चौथे दिन फिल्म में मामूली गिरावट दर्ज की और फिल्म ने 23.25 करोड़ का शानदार बिजनेस किया। वहीं 5वें दिन फिल्म में तकड़ी गिरावट के साथ 10 करोड़ और छठे दिन 8 करोड़ का बिजनेस किया। इसी बीच फिल्म के 7वें दिन मतलब गुरुवार के शुरुआती आंकडे़ भी आ गए है। जिसके मुताबिक पीएस 2 के कलेक्शन में काफी गिरावट दर्ज की है। बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट के अनुसार ‘पीएस 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर 7वें दिन 6.50 करोड़ का बिजनेस किया है।

पोन्नियिन सेल्वन 2 की कहानी
बता दें कि पोन्नियिन सेल्वन 2 एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जो कल्कि कृष्णमूर्ति द्वारा लिखे गए पॉपुलर साहित्यिक उपन्यास से लिया गया है। इस मूवी के पहले पार्ट ने दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। इस मूवी में चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्थी, तृषा और जयम रवि ने लीड रोल प्ले किया है।

Next Article