For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

PoliticalNews: कन्हैया मित्तल ने इस वीडियो में ऐसा क्या कह दिया कि पूरे देश में मचा हाहाकार, फिर मांगनी पड़ी माफि जाने क्या है पूरा माजरा...

07:06 PM Sep 10, 2024 IST | Sujal Swami
politicalnews  कन्हैया मित्तल ने इस वीडियो में ऐसा क्या कह दिया कि पूरे देश में मचा हाहाकार  फिर मांगनी पड़ी माफि जाने क्या है पूरा माजरा

जयपुर। कलयुग के अवतारी बाबा श्याम के भजनों से जिन्दगी की शुरूआत कि फिर यूपी चुनाव में जो राम को लाऐं है हम उनको लाऐंगे गाना गाकर देश में प्रसिद्धि पाई और धीरे- धीरे राजनीति का असर चढ़ता गया. बात कर रहे है प्रसिद्ध भजन गायक कन्हैया मित्तल की जिन्होंने दो दिन पहले देश कि सिहासत के साथ-साथ देश के सनातन प्रेमियों को गहरा झटका दे दिया और मच गया बवाल.

Advertisement

एक वीडियो ने मचा दिया देश में तहलका

कन्हैया मित्तल ने दो दिन पहले अपने फेसबुक अकांउट पर एक वीडियो डाला जिसके बाद देश के सनातनियों ने आपसरी में खटखटाए फोन. हालांकि इस वीडियो से काफि लोगों को आघात पंहुचाहै.

पहली वीडियो में क्या कहा ..

कन्हैया मित्तल ने वीडियो में कहा कि मेरे एक मित्र का फोन आया ओर मेने उनसे मेरे मन कि बात कही की मैं हो सकता है की कोंग्रेसज्वोइनकरूं. मुझे लगता है कि सनातन कि बात करने वाला एक दल ना हों. हर दल से सनातन व मदद करने कि बात हो. इसीलिए मन में इच्छा हुई कि अब कोंग्रेस ज्वाइन करें. भाजपा से हमारा कोई मन और मत भेद नहीं है. कुछ लोगों ने कहा की टिकट नहीं मिला पंचकुला से इसलिए कोंग्रेस ज्वाइन कर रहा है ऐसा कुछ भी नहीं है. टिकट लेनी होती तो ले आता कोई बड़ी बात नहीं है.कोंगेस में मेरे जाने का मन है. पार्टी में जाकर लोगों की सेवा करना चाहता हूं.

दो दिन बाद आई प्रतिक्रिया

कन्हैया मित्तल ने कहा कि मुझे पीछले दो दिनों से ये अहसास हुआ कि मेरे सभी सनातनी भाई-बहन और खासकर भाजपा का शीर्ष नेतृत्व मेरे से इतना प्यार करता है और इतनी चिंता करता है. दो दिनों से आप सब परेशान है मैं उसके लिए क्षमा चाहता हूं और जो मेने मेरे मन कि बात कही थी कि मैं कोंग्रेसजोइन करने वाला हूं. उसे वापस लेता हूं क्योंकि मैं नहीं चाहता की किसी भी सनातनी का भरोसा टूटे. आज मैं टूटुगां तो पता नहीं ​फिर ओर कितने टूटेंगे. तो हम सब मिलकर राम के है, राम के थे और राम के रहेंगे. पुन: आपसे क्षमा पार्थी हूं.

.