For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

पुलिसकर्मी की लापरवाही से चली गोली, पास खड़ी महिला के सिर में लगी, हालत गंभीर, देखें वीडियो

Aligarh Viral Video: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक काफी डराने वाला सीसीटीवी फूटेज सामने आया है। अलीगढ़ में कोतवाली पुलिस थाने में एक बड़ा हादसा हो गया, जहां पिस्तौल साफ कर रहे दारोगा के हाथों से गलती से गोली चल गई।
01:52 PM Dec 09, 2023 IST | Kunal Bhatnagar

Aligarh Viral Video: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक काफी डराने वाला सीसीटीवी फूटेज सामने आया है। अलीगढ़ में कोतवाली पुलिस थाने में एक बड़ा हादसा हो गया, जहां पिस्तौल साफ कर रहे दारोगा के हाथों से गलती से गोली चल गई और ये गोली सीधा एक महिला के सिर में जा लगी, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई है। ये महिला अपने पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए थाने आई थी। गोली की आवाज सुनकर थाने में हड़कंप मच गया। ये पूरी घटना थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

Advertisement

अचानक चली गोली

अलीगढ़ के कोतवाली थाने में ये महिला अपने पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए पुलिस स्टेशन आई थी। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि महिला टेबल के पास खड़ी है। उनके साथ एक और शख्स भी नजर आ रहा है, जबकि सामने इंस्पेक्टर खड़ा है। तभी एक पुलिसकर्मी उसके हाथ में पिस्तौल रख देता है। इसी बीच इंस्पेक्टर पिस्टल साफ करने लगता है तभी अचानक उससे गोली चल जाती है।

महिला अस्पताल में भर्ती

इस पूरे मामले पर पुलिस अधिकारी का कहना है कि 'इसकी जानकारी थाने के सीओ द्वारा दी गई है। यह देखना होगा कि यह पिस्तौल थी या रिवॉल्वर, क्या यह गोली तैनात सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार की पिस्तौल से चली थी। थाने में या सरकारी हथियार से पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए आई एक महिला को गोली मार दी गई है। उसके सिर में गोली मारी गई है। उसे घायल हालत में यहां लाया गया है। उसका इलाज चल रहा है डॉक्टरों की एक टीम उसकी देखभाल कर रही है।

देखें वीडियो

आरोपी पुलिस अधिकारी सस्पेंड

उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच के आदेश दे दिये गये हैं। जो भी फुटेज उपलब्ध है, उसे एकत्रित करने को कहा गया है। अगर परिजन शिकायत दर्ज कराएंगे तो उस कानून के तहत सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। इंस्पेक्टर अभी थाने में नहीं हैं। वह अभी भी फरार है। जल्द ही उनसे भी पूछताछ की जाएगी। आरोपी इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है।

.