For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

अमृतसर में मेगा ड्रग एंड आर्म्स सिंडिकेट का भंडाफोड़, 19 KG हेरोइन, 23 लाख ड्रग मनी और 7 पिस्तौल पकड़े

05:25 PM Dec 31, 2023 IST | Sanjay Raiswal
अमृतसर में मेगा ड्रग एंड आर्म्स सिंडिकेट का भंडाफोड़  19 kg हेरोइन  23 लाख ड्रग मनी और 7 पिस्तौल पकड़े

अमृतसर। पंजाब के अमृतसर में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। अमृतसर कमिश्नरेट पुलिस ने नशा तस्करी गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने 19 किलो हेरोइन, 23 लाख रुपए ड्रग मनी और 7 पिस्तौल बरामद किए हैं। पुलिस ने गिरोह के दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है।

Advertisement

पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर रविवार की शाम पुलिस लाइन में प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि अमृतसर पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर बड़ी कार्रवाई की। अमृतसर पुलिस ने मेगा ड्रग एंड आर्म्स सिंडिकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने यूएसए स्थित ड्रग तस्कर मनप्रीत सिंह उर्फ मन्नू मुहावा के 2 प्रमुख सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

डीजीपी गौरव यादव ने बताया कि पुलिस ने गिरफ्तार दोनों आरोपियों से 19 किलोग्राम हेरोइन, 7 पिस्तौल/माउसर, 23 लाख रुपए की ड्रग मनी, ड्रोन के स्पेयर पार्ट्स और अन्य सामान बरामद किए गए हैं। पुलिस ने गिरफ्तार किए दोनों आरोपी संदीप सिंह उर्फ लाडी और रोशन हैं।

पुलिस की प्रारंभिक जांच से पता चला है कि आरोपी सीधे तौर पर यूएसए स्थित तस्कर मन्नू महावा के संपर्क में थे और पाकिस्तान से तस्करी के बाद राज्य भर में हेरोइन की आपूर्ति कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस मामले में आगे और पीछे के संबंधों की जांच के लिए आगे की जांच की जा रही है।

.