For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

झालावाड़ में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, गोवंश की तस्करी करते 2 गिरफ्तार 

09:10 AM Mar 08, 2023 IST | Supriya Sarkaar
झालावाड़ में पुलिस की बड़ी कार्रवाई  गोवंश की तस्करी करते 2 गिरफ्तार 

झालावाड़ । जिले की सुनेल पुलिस ने गोवंश तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गोवंश की तस्करी करते हुये 2 अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अभियुक्तों के कब्जे से एक मोटरसाईकिल भी जब्त की है। साथ ही 7 गोवंश मुक्त करवाए। इस मामले को लेकर रमेश चन्द मीणा थानाधिकारी, दुष्यन्तसिंह हैड कॉन्स्टेबल और कॉन्स्टेबल मुकेश के साथ विशेष टीम बनाई गई।

Advertisement

इस मामले की जानकारी देते हुए जिला पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने बताया कि गोवंश तस्करी पर रोक के आदेशो की पालना में थाना सुनेल द्वारा कार्रवाई की गई। टीम ने 7 गोवंश तस्करी करते हुये 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के कब्जे से एक मोटरसाईकिल भी जब्त की गई है। बता दें कि इस मामले को लेकर थाना सुनेल के थानाधिकारी के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी।

मुखबीर ने दी थी मामले की जानकारी

उन्होंने बताया कि थाना सुनेल को मोबाईल के माध्यम से मुखबीर द्वारा सूचना मिली थी। जिसमें बताया गया कि गांव गडारा ढाबला की तरफ गोवंश की तस्करी हो रही है। उक्त सूचना पर मोजा ढाबला में अभियुक्त जगदीश बंजारा व लक्ष्मण बंजारा को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं पुलिस ने 59/2023 धारा 5,7,8,9 गोवंश अधिनियम 1995 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस का अनुसंधान जारी है। वहीं पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिले में हो रही गोवंश तस्करी की वारदातों पर रोकथाम लगाने के लिए झालावाड़ के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजी लाल मीणा के निर्देशन पर कार्रवाई की गई।

(Also Read- जयपुर में सीकर की छात्रा से रेप, हॉस्टल संचालक ने लिफ्ट में ले जाकर किया दुष्कर्म)

.