होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

महात्मा गांधी अस्पताल में मरीजों के बीच डांस का वीडियो बनाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया

10:31 AM Oct 21, 2024 IST | Arjun Gaur

महात्मा गांधी अस्पताल में 17 अक्टूबर को ओपीडी वार्ड में मरीजों की बीच डांस का वीडियो बनाकर वीडियो वायरल करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

महात्मा गांधी अस्पताल में 17 अक्टूबर को ओपीडी वार्ड में मरीजों की बीच डांस का वीडियो बनाकर वीडियो वायरल करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एसीपी पश्चिम छवि शर्मा ने बताया कि एमजीएच में एक युवक द्वारा ओपीडी में बीमार मरीजों और पर्ची कटवाने आए लोगों के बीच डांस करने का वीडियो बनाया गया था।वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लाइन में खड़े मरीज अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं, वहीं युवक गाने की धुन पर थिरकता हुआ दिखाई देता है. मामला संज्ञान में आने पर पुलिस की टीम थानाधिकारी दिलीप सिंह के नेतृत्व में लगाई गई। टीम ने रविवार को रील बनाने वाले नागौरी गेट सिंधी साहब जादों का मोहल्ला भील बस्ती निवासी हितेश भील को गिरफ्तार कर लिया।

मरीजो के बीच जाकर नाचते हुए बनाई डांस रील

थानाधिकारी दिलीप सिंह ने बताया कि आरोपी हितेश ने अस्पताल में चैकअप के लिए लाइन में खड़े लोगों के बीच जाकर नाचते हुए रील बना उसको अपनी इंस्टाग्राम आईडी पर वायरल किया था। इससे सार्वजनिक अस्पताल में बीमार व्यक्तियों को असुविधा हुई।इस प्रकार की हरकतें अनुचित हैं और इससे सार्वजनिक स्थानों पर शांति भंग होती है। साथ ही अपनी प्रसिद्धि के लिए अनुचित स्थान पर रील बनाकर समाज में गलत संदेश प्रसारित किया गया। उसे पाबंद किया गया है।

Next Article